पायलट बनाम गहलोत: राजस्थान के मंत्री आरएस गुधा का बयान, 80 प्रतिशत विधायक पायलट के साथ

इंडिया न्यूज़ (जयपुर, Rajasthan Minister RS Gudha says 80 percent MLAs are with Pilot): राजस्थान कांग्रेस में एक बार फिर गहलोत बनाम पायलट का झगड़ा सामने आ चुका है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा सचिन पायलट को गुरुवार को “गद्दार” कहा गया, गहलोत ने यह भी कहा पायलट कभी मुख्यमंत्री नही बन सकते।

गहलोत की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के मंत्री राजेंद्र सिंह गुधा ने दावा किया कि 80 फीसदी विधायक सचिन पायलट के साथ हैं और उनसे बेहतर राजनेता कोई नहीं है.

राज्य मंत्री ने कहा, “अगर आपको सचिन पायलट के साथ 80 फीसदी विधायक नहीं मिले तो हम मुख्यमंत्री पद के लिए अपना दांव छोड़ देंगे… उनसे बेहतर राजनेता कोई नहीं।” राज्य मंत्री ने अपने दावे को साबित करने के लिए बैठक की भी मांग की।

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने राज्य के कांग्रेस नेता सचिन पायलट को “गद्दार” कहा था और कहा था कि वह कभी भी राज्य के मुख्यमंत्री नहीं बन सकते।

पायलट ने कहा ‘आज पार्टी को मजबूत करने की जरुरत’

गहलोत की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए पायलट ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं।

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, “अशोक गहलोत एक वरिष्ठ और अनुभवी नेता हैं, मुझे नहीं पता कि उन्हें मेरे खिलाफ झूठे, बेबुनियाद आरोप लगाने की सलाह कौन दे रहा है। आज पार्टी को मजबूत करने की जरूरत है।”

सीएम गहलोत के बयान पर तंज कसते हुए कहा, “जब मैं राज्य का पार्टी अध्यक्ष था तब राजस्थान में भाजपा बुरी तरह से हार गई थी। फिर भी, कांग्रेस अध्यक्ष ने उन्हें गहलोत को सीएम बनने का एक और मौका दिया। आज प्राथमिकता इस बात पर होनी चाहिए कि हम फिर से राजस्थान चुनाव कैसे जीत सकते हैं।”

Latest news
Related news