राजस्थान में अब पुजारी को 10 दिन में मंदिर छोड़ने की धमकी, नहीं तो सिर कलम

  • धमकी देने वाला बोला, मंदिर नहीं छोड़ा तो कन्हैयालाल जैसा हाल होगा

इंडिया न्यूज, जयपुर:
राजस्थान में हिंदुओं के प्रति नफरत की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब मंदिर के पुजारी को मंदिर छोड़ने की धमकी दी गई है। उसे कहा गया है कि अगर दस दिन के अंदर मंदिर नहीं छोड़ा तो उसका भी कन्हैयालाल जैसा हाल होगा। गौरतलब है कि उदयपुर में पिछले महीने कन्हैयालाल नाम के दर्जी का सरेआम उसकी दुकान पर समुदायर विशेष के दो युवकों को ने खंजरों से इसलिए कत्ल कर दिया गया था, क्योंकि उसने बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी।

शिकायत के बाद मामला दर्ज, पत्र भेजकर दी है धमकी

धमकी देने का ताजा मामला राजस्थान के भरतपुर जिले का है। जिले के एमएसजे कॉलेज में मंदिर है और उसके पुजारी के नाम अज्ञात व्यक्ति ने एक पत्र लिखकर 10 दिन में मंदिर छोड़ने का अल्टीमेटम दिया है। मंदिर की दीवार पर रात को धमकी भरा पत्र चिपकाया गया था। धमकी देने वाले ने कहा है कि अगर उसने मंदिर नहीं छोड़ा तो कन्हैयालाल की तरह उसका भी सिर कलम कर दिया जाएगा। पुजारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी : पुलिस

मंदिर के पुजारी पूजा करने सुबह जब पहुंचे तो उन्होंने वह पत्र देखा। पत्र में मंदिर से दस दिन में चले जाने को कहा गया है। पुजारी की शिकायत के बाद पुलिस ने मंदिर की दीवार से पत्र को हटा दिया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस के अनुसार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़े : पाकिस्तान बॉर्डर से पकड़ी 70 करोड़ की हेरोइन, ड्रोन के जरिये हो रही थी सप्लाई

एबीवीपी ने सरकार व पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्धार्थी परिषद (एबीवीपी) ने मामला का पता चलने पर कॉलेज गेट पर तालाबंदी कर विरोध प्रदर्शन किया। सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ उन्होंने जमकर नारेबाजी की। छात्र नेताओं ने पुलिस से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करके उन्हें सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की है। बता दें कि राजस्थान में आए दिन इस तरह की धमकी देने के मामले सामने आ रहे हैं।

Latest news
Related news