होम / देहरादून पहुंची प्रगति से प्रकृति पथ साइकिल यात्रा, दिया मिर्जा सहित बड़ी संख्या में लोगों ने किया पद्मभूषण जोशी का स्वागत

देहरादून पहुंची प्रगति से प्रकृति पथ साइकिल यात्रा, दिया मिर्जा सहित बड़ी संख्या में लोगों ने किया पद्मभूषण जोशी का स्वागत

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : November 9, 2022, 4:12 pm IST

देहरादून पहुंची प्रगति से प्रकृति पथ साइकिल यात्रा। पद्मभूषण डॉ. अनिल प्रकाश जोशी के नेतृत्व में दो अक्तूबर को मुंबई से शुरू हुई प्रगति से प्रकृति पथ साइकिल यात्रा बुधवार को देहरादून पहुंची। प्रकृति के लिए लोगों को एक साथ जोड़ने के सामूहिक प्रयास के तहत आयोजित इस यात्रा ने सात राज्यों से होते हुए करीब 2200 किमी का सफर तय किया।

नौ नवंबर को राज्य स्थापना दिवस पर यात्रा देहरादून पहुंची। साइकिल यात्रियों का उत्साह बढ़ाने के लिए इस विशेष अवसर पर अभिनेत्री दिया मिर्जा भी पहुंची। उनके यहां पहुंचते ही फैंस की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। दिया मिर्जा ने साइकिल यात्रा को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब प्रोमट किया।

यात्रा के अनुभवों को लोगों तक पहुंचाने के लिए अभिनेत्री ने बीच-बीच में  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पद्मभूषण डॉ. अनिल प्रकाश जोशी का साक्षात्कार भी लिया।

यात्रा के समापन पर सर्वे चौक स्थित आईआरडीटी सभागार में विभिन्न संगठनों और लोगों की ओर से यात्रियों का स्वागत किया।साइकिल यात्रा का स्वागत करने के लिए यहां महिलाएं पारंपरिक वेशभूषा में पहुंची।

Tags:

लेटेस्ट खबरें