होम / PM Modi Teacher Death: अपने शिक्षक रासबिहारी मनियार के निधन पर दुखी हुए PM Modi, ट्वीट कर कही ये बात

PM Modi Teacher Death: अपने शिक्षक रासबिहारी मनियार के निधन पर दुखी हुए PM Modi, ट्वीट कर कही ये बात

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : November 27, 2022, 5:05 pm IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर एक जानकारी सांझा की है दरअसल पीएम मोदी के स्कूल टीचर रासबिहारी मनियार का निधन हो गया है इसी को लेकर पीएम ने निधन पर शोक जताया और ट्विटर पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी. पीएम मोदी का कहना है कि उनके जीवन को बनाने में रासबिहारी मनियार का अहम योगदान रहा है और वह निधन की खबर सुनकर दुखी हैं.

 

नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, “अपने विद्यालय के शिक्षक रासबिहारी मनियार के निधन का समाचार सुनकर अत्यंत दु:ख हुआ है. मेरे जीवन को बनाने में उनका अमूल्य योगदान है. मैं जीवन के इस पड़ाव तक उनके साथ जुड़ा रहा हूं और एक छात्र के रूप में मुझे जीवनभर उनका मार्गदर्शन प्राप्त करने का संतोष है.

 वीडियो पोस्ट पर अपने शिक्षक को किया याद 

प्रधानमंत्री ने अपने शिक्षक को याद करते हुए एक वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट किया है. पीएम मोदी ने 18 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में मंच पर प्रधानमंत्री अपने शिक्षक को सम्मानित करते हुए देखे जा सकते हैं. पीएम माला पहनाकर रासबिहारी मनियार को सम्मानित करते हैं और इसके बाद चरण स्पर्श कर उनका आशीर्वाद लेते हैं. वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच रिश्ता काफी गहरा रहा है.

 

लेटेस्ट खबरें