फतेहाबाद पहुंचने पर सांसद कार्तिक शर्मा का जोरदार स्वागत

  • कार्तिक शर्मा ने पंचनंद सेवा संस्था को सांसद निधि से 11 लाख रुपए देने की घोषणा की

इंडिया न्यूज, Fatehabad News, (Haryana)। MP Kartik Sharma In Fatehabad: राज्यसभा सांसद बनने के बाद कार्तिक शर्मा का पूरे हरियाणा में जगह-जगह स्वागत किया जा रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को सांसद कार्तिक शर्मा फतेहाबाद पहुंचे। फतेहाबाद के एमएम कॉलेज पहुंचने पर कॉलेज प्रबंधन समिति की तरफ से उनका जोरदार स्वागत किया गया। वहीं इस दौरान कार्तिक शर्मा ने कॉलेज में मौजूद छात्र-छात्राओं के साथ बातचीत की और उन्हें देश सेवा में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया।

पंचनंद सेवा ट्रस्ट ने किया सम्मानित

इसके साथ ही कार्तिक शर्मा पंचनंद भवन भी पहुंचे जहां पंचनंद सेवा ट्रस्ट की तरफ से अपने प्रिय सांसद का स्वागत किया गया। इस दौरान पंचनद सेवा ट्रस्ट के सदस्यों ने कार्तिक शर्मा को सांसद बनने पर बधाई दी और उन्हें हरियाणा के हकों की आवाज उठाने के लिए सम्मानित किया। इस दौरान कार्तिक शार्मा ने सभी का अभिनंदन स्वीकार किया।

कार्तिक शर्मा ने पंचनंद सेवा संस्था को 11 लाख रुपए सांसद निधि से देने की घोषणा की। इसके साथ ही कार्तिक शर्मा ने कहा कि वह भविष्य में भी पंचनंद संस्था के साथ खड़े रहेंगे।

कार्तिक शर्मा ने हरियाणा सरकार को सराहा

कार्तिक शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा खूब तरक्की कर रहा है। मनोहर लाल ने हरियाणा को देश में खेलों के मामले में अग्रणी बनाया है। वहीं मनोहर सरकार ने युवाओं को नौकरी के अवसर देने के लिए कई रास्ते खोले हैं। स्वरोजगार के लिए भी सरकार नई-नई स्कीमें ला रही है।

समस्याओं और मांगों को राज्यसभा में उठाने का आश्वासन

वहीं कार्तिक शर्मा ने कहा कि उन्हें राज्यसभा में भेजने में मुख्यमंत्री मनोहर लाल का भरपूर सहयोग रहा। उन्होंने कहा कि वह फतेहाबाद सहित पूरे प्रदेश की समस्याओं और मांगों को वे राज्यसभा पटल पर उठाएंगे। पंजाब विश्वविद्यालय में हुए एमएमएस कांड को राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

बहन-बेटियों का सम्मान करना समाज का कर्तव्य

उन्होंने कहा कि बहन-बेटियों की इज्जत करना और उन्हें पूरा सम्मान देना समाज का कर्तव्य बनता है। ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए। बीजेपी नेत्री सोनाली फौगाट की मौत के मामले को लेकर राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई जांच में सारी सच्चाई सामने आ जाएगी।

ये भी पढ़े : नरेंद्र मोदी की राजनीतिक पारी खत्म करना चाहती थी तीस्ता, मौत की सजा दिलाने के लिए जुटाए थे झूठे सबूत

ये भी पढ़े : सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद गहलोत ने दिया संकेत, कहा-आलाकमान जो जिम्मेदारी सौंपेगी उसे निभाएंगे

ये भी पढ़े : अधिवक्ता की न्यायिक प्रक्रिया के जरिए समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने में अहम भूमिका : कार्तिक शर्मा

ये भी पढ़े : हिजाब विवाद: सुप्रीम कोर्ट में कर्नाटक सरकार ने कहा-किसी भी धर्म को मनमाना अधिकार नहीं, संतुलन जरूरी

ये भी पढ़े : नीरा राडिया टेप केस: नीरा राडिया को सीबीआई से क्लीन चिट, सुप्रीम कोर्ट में सौंपनी होगी स्टेटस रिपोर्ट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news