होम / अब कर्नाटक में 'लव जिहाद' का मामला आया सामने, इस्लाम कबूल न करने पर नाबालिग लड़की से किया रेप

अब कर्नाटक में 'लव जिहाद' का मामला आया सामने, इस्लाम कबूल न करने पर नाबालिग लड़की से किया रेप

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 23, 2022, 4:19 pm IST

Karnatka: कर्नाटक के मांड्या जिले में हाल ही में 13 साल की नाबालिग लड़की से कथित ब्लैकमेल और दुष्कर्म का मामला सामने आया था। अब इस मामले में ‘लव जिहाद’ का एंगल सामने आ रहा है। पुलिस की शुरुआती पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी नाबालिग लड़की को धर्म परिवर्तित करने के लिए ब्लैकमेल करता था।

इस्लाम कबूल करने के लिए कर रहा था मजबूर

इस मामले में पुलिस के अनुसार, आरोपी एक शादीशुदा लड़की को इस्लाम कबूल करने के लिए मजबूर कर रहा था। 25 साल का यूनुस पाशा नामक आरोपी दुष्कर्म के बाद भी नाबालिग को धर्म परिवर्तन करने के लिए प्रताड़ित करता रहा। पुलिस ने बताया कि उसने इस्लाम कबूल करने पर उससे शादी करने की पेशकश भी की।

एंड्रायड फोन गिफ्ट कर वीडियो पर निर्वस्त्र होने को कहा

कर्नाटक पुलिस के अनुसार, आरोपी यूनुस पाशा ने नाबालिग लड़की से गुपचुप तरीके से दोस्ती की थी। उसके लिए एक एंड्रायड फोन तक खरीद लिया था। बाद में उसने इस फोन को गिफ्ट कर दिया था और लड़की से बात करने लगा। चैटिंग जारी रहने पर उसने उसे कैमरे के सामने निर्वस्त्र होने के लिए मजबूर किया और उसकी नग्न फोटोज़ और वीडियो खींच लिए।

दादी को नींद की गोली खिलाकर किया दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार, दोस्ती का फायदा उठाते हुए, 11 नवंबर को जब लड़की अपनी दादी के साथ अकेली थी, तब वो व्यक्ति उसके घर में घुस गया। उसने उसके निजी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी। साथ ही उसे दादी को नींद की गोलियां देने के लिए भी मजबूर किया।

दादी को नींद की गोलियां देकर आरोपी ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस द्वारा जब पूछताछ की गई तो नाबालिग टूट गई और उसने आपबीती सुनाई। बाद में उन्होंने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई। अब इस मामले में आगे की जांच जारी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT