“ऑपरेशन के बाद मेरी प्यारी बहन का आत्मविश्वास अलौकिक,अपूर्व और अद्भुत है” अपनी बहन रोहिणी के लिए तेजस्वी ने की भावुक पोस्ट

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का सोमवार को सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट (Kidney Transplant) सफलतापूर्वक हो गया। उनकी 40 साल की बेटी रोहिणी आचार्य को अपने 70 वर्षीय पिता को किडनी डोनेट की। अपने पिता को किडनी देने पर उनकी काफी तारीफ हो रही है। इस बीच सिंगापुर से बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपनी बहन रोहिणी आचार्य की तस्वीर शेयर कर भवुक कर देनी वाली बातें लिखी है।

तेजस्वी ने तस्वीरों को ट्वीट कर लिखी ये बात 

बता दें की तेजस्वी ने तस्वीरों को ट्वीट करते हुए लिखा- ऑपरेशन के बाद मेरी प्यारी बहन का आत्मविश्वास अलौकिक,अपूर्व और अद्भुत है। मेरी प्यारी बहन रोहिणी आचार्य ने अटूट प्रेम, असीम त्याग, अदम्य साहस, अद्वितीय समर्पण और रिसते रिश्तों के वर्तमान दौर में अकल्पनीय पारिवारिक मूल्यों की जो अनूठी मिसाल कायम की है वह अवर्णनीय और अविस्मरणीय है।

 

किडनी ट्रांसप्लांट के सफल ऑपरेशन के बाद अब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव होश में आ गए हैं और उन्होंने प्रार्थनाओं के लिए अपने समर्थकों का आभार व्यक्त किया। राजद सुप्रीमो के अपने गृह राज्य बिहार में असंख्य समर्थक उनके लिए उस समय तक प्रार्थना करते दिखे जब तक कि डिप्टी सीएम और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर उनके सफल ऑपरेशन की जानकारी नहीं दे दी।

 

 

Latest news
Related news