होम / मनसे नेता ने महिला को मारा थप्पड़, दुकान के सामने प्रचार पोल लगाने से किया था मना, वीडियो वायरल

मनसे नेता ने महिला को मारा थप्पड़, दुकान के सामने प्रचार पोल लगाने से किया था मना, वीडियो वायरल

Naresh Kumar • LAST UPDATED : September 1, 2022, 10:07 pm IST

इंडिया न्यूज, Mumbai News। MNS Leader Vinod Argyle : राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के नेता ने एक बुजुर्ग महिला को सरेबाजार थप्पड़ मारा और धक्का देकर गिरा दिया। यह घटना मुंबई के मुंबा देवी इलाके की है। इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है। पीड़ित महिला का नाम प्रकाश देवी है। मनसे कार्यकर्ताओं ने उनकी मेडिकल शॉप के सामने प्रचार के लिए पोल लगाया था, जिस पर महिला ने आपत्ति जताई थी।

28 अगस्त की है घटना

मारपीट करने वाले नेता का नाम विनोद अर्गिले है। वीडियो में कई लोग अर्गिले को खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिर भी वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया। नेता ने बुजुर्ग महिला प्रकाश देवी को कई बार धक्के दिए, जिससे वह जमीन पर गिर गईं। घटना 28 अगस्त की है, जिसका वीडियो अब सामने आया है।

प्रचार के लिए खंभे लगा रहे थे मनसे कार्यकर्ता

मुंबई का मुंबा देवी इलाका मंदिर के लिए मशहूर है। इस इलाके में मनसे कार्यकर्ता बांस के खंभे लगा रहे थे, लेकिन प्रकाश देवी ने उनसे कहा कि वे मेडिकल शॉप के सामने खंभा न लगाएं। बुजुर्ग महिला ने कहा-मेरे साथ न केवल मारपीट की गई, बल्कि मनसे कार्यकर्ताओं ने गालियां भी दीं।

पुलिस ने करवाया मेडिकल चेकअप

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार महिला ने मारपीट के तीन दिन बाद 31 अगस्त को शिकायत दर्ज कराई है। महिला का मेडिकल चेकअप किया गया है। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

वायरल वीडियो पूरा नहीं, एडिट किया गया है

 

 

इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए मनसे नेता केशव मुलय ने कहा, वायरल वीडियो पूरा नहीं है। हम इसका समर्थन नहीं कर रहे हैं, मनसे महिलाओं का सम्मान करती है लेकिन उस महिला ने हमारी पार्टी के बैनर को लात मारी और हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार किया, जिसे वीडियो से एडिट कर दिया गया है। विनोद अर्गिल को टेंपर इशू है। हमें न्याय व्यवस्था में भरोसा है।

ये भी पढ़े : अगर मदरसे में देश विरोधी गतिविधियां हुई तो ढहा दिया जाएगा : हिमंत बिस्वा

ये भी पढ़े : तीस्ता सीतलवाड़ केस: नहीं मिली बेल, सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात सरकार से पूछा FIR का आधार

ये भी पढ़े : 11 साल की रिसर्च के बाद: सीरम इंस्टीट्यूट ने बनाई सर्विकल कैंसर के खिलाफ पहली स्वदेशी वैक्सीन

ये भी पढ़े : इंदौर में 7 कर्मचारियों ने कंपनी के बाहर खाया जहर, दोनों मालिक फरार

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें