होम / India News Manch पर बोले मनीष सिसोदिया 'हमने शानदार शराब नीति बनाई थी'

India News Manch पर बोले मनीष सिसोदिया 'हमने शानदार शराब नीति बनाई थी'

Roshan Kumar • LAST UPDATED : December 22, 2022, 1:07 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, manish sisodia says we are making good excise policy in Delhi): दिल्ली के उपमुख़्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इंडिया न्यूज़ मंच पर कहा कि हमने दिल्ली में एक शानदार शराब नीति बनाई थी।

उन्होंने कहा, इससे सरकार को फ़ायदा हो रहा था, उसके बाद बीजेपी वाले चिल्लाने लगे की घोटाला हो गया, फिर मैंने चेक किया मुझे लगा सीबीआई वाले बताएँगे, मुझे लगा ईडी वाले बताएँगे, लेकिन उन्होंने अपनी चार्ज शीट में नही बताया, अब पता चला की और चार्जशीट फाइल होगी। एक अच्छी नीति दिल्ली में बनी थी इससे किसी को नुकसान नही हुआ। बीजेपी को जरूर नुकसान हुआ है।

एमसीडी इलेक्शन में जीत पर पूछे जानें पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को पता है कि हमारा देश को लेकर विज़न क्या है, हमारे पार्टी काम करने वाली पार्टी है, यही जीत का मंत्री है।

लड़ने से जनता को फ़ायदा

2024 से पहले विधानसभा चुनावों की तैयारी पर पूछे जानें पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि मेरे हिस्से में जिम्मेदारी है स्कूल ठीक करना, कूड़ा साफ़ करना, पार्टी के लोग तय करेंगे कि अभी कहा-कहा चुनाव लड़ना है।

एलजी के साथ विवाद पर उन्होंने कहा कि जिस चीज पर हम लड़े है, वहां-वहां आम जनता को फ़ायदा हुआ है। सीसीटीवी पर हम लोग लड़े फ़ायदा दिल्ली की जनता का हुआ, हम लड़ते है तो फ़ायदा आम आदमी का होता है।

गुजरात में हमें 41 लाख वोट मिले

गुजरात के चुनावों पर पूछे जानें पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि जब आप पहली बार कही चुनाव लड़ते है वहां आपको 41 लाख वोट मिलते है तो यह बहुत बड़ी उपलब्धि है। बीजेपी को डेढ़ करोड़ वोट मिले थे।

दिल्ली के कूड़े ख़त्म कैसे होगा इसपर पूछे जानें पर उन्होंने कहा कि हम दिल्ली के अच्छे मूड से निकलते है लेकिन कूड़े से मूड ख़राब हो जाता है। हमारे 134 पार्षद जहां-जहां है वहां-वहां कूड़ा उठाया जा रहा है, हम पांच साल में दिल्ली का कूड़ा साफ़ कर देंगे।

नेशनल पॉलिटिक्स में मनीष सिसोदिया कब आएंगे इसपर पूछे जानें पर उन्होंने कहा कि हमने कभी सोचा नही था हम राजनीती में आएंगे, मुझे लगता है कि जब जो काम करो तो डूब के करो।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

हीरामंडी स्क्रीनिंग में शामिल हुए Salman Khan, एक्टर की अतरंगी पैंट से खींचा ध्यान -Indianews
IPL 2024 DC VS GT: दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात टाइटंस के मुकाबले के बाद Points Table में बदलाव, देखें यहां
करोड़ की संपत्ति के मालकिन हैं शाहरुख की लाडली Suhana Khan, पढ़ाई पर कर चुके हैं इतना खर्च -Indianews
IPL 2024: SRH से पिछला हिसाब बराबर करने उतरेगी RCB, यहां देखें संभावित Playing Eleven
Lok Sabha Election: मेरे अंतिम संस्कार में जरूर शामिल हों! कांग्रेस अध्यक्ष खर्गे ने कुलबर्गी की जनता से की अपील-Indianews
Israel-Hamas War: राफा पर हमले को लेकर इजरायल ने दिया घातक संकेत, जानें क्या कहा-Indianews
Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर लगाया अमेरिका को खुश करने का आरोप, जानें क्या कहा
ADVERTISEMENT