लोक जनशक्ति पार्टी मना रही है अपना 23वां स्थापना दिवस

इंडिया न्यूज़ (पटना, LJP celebrate its 23th foundation day in patna): आज लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) अपना 23 वां स्थापना दिवस मना रही है।  इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के साथ पार्टी के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

चिराग पासवान ने इस अवसर पर अपने पिता को श्रद्धांजलि दी और उसके बाद केक काट कर पार्टी का स्थापना दिवस मनाया।

स्थापना दिवस के मौके पर चिराग पासवान ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि “आज पार्टी का 23 वां स्थापना दिवस है साल 2000 में रामविलास पासवान ने की नींव रखी थी और लगातार हमारी पार्टी मजबूती से काम कर रही है वंचितों शोषितो को आगे बढ़ाने का हर संभव प्रयास उन्होंने किया, जब जब मेरे नेता को जो जिम्मेदारी में उन्होंने बखूबी निभाया।”

केक काटते चिराग पासवान

उन्होंने आगे कहा “आज का दिन हमारे लिए भावुक दिन है, हम लोग अपने पिता की परंपरा को आगे ले जाने में लगे हैं, आज विभिन्न जिलों में भी पार्टी का स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। हम ये संकल्प लेते है की जितने भी उनके अधूरे कार्य को पूरा करेंगे, रामविलास पासवान के निधन के बाद कई लोगों ने पार्टी को खत्म करने का प्रयास किया,मेरे नेता के विचारों को खंडित करने का भी प्रयास किया गया, षड्यंत्र रचा गया। ”

हमारी नीति बिहार फर्स्ट, बिहार फर्स्ट

चिराग पासवान ने कहा की “बिहार में किस तरह से हमारी सरकार बने उसकी रणनीति हम बना रहे हैं। आगामी चुनावों में बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट सोच को लेकर हम जनता के बीच में जाएंगे और चुनाव जीतने का काम करेंगे, आगामी चुनावों को लेकर चिराग पासवान ने कहा बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट की रणनीति को लेकर जनता के बीच जाएंगे और जनता का भरोसा हमारे लिए बढ़ता जा रहा है।”

नीतीश कुमार पर साधा निशाना

चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि “नीतीश कुमार ऐसे प्रदेश के मुख्यमंत्री है जहां उनको अपनी आंखों का इलाज कराने दूसरे प्रदेश जाना पड़ता है तो आम लोग क्या करेंगे।”

चिराग ने कहा “नीतीश कुमार के गठबंधन के सदस्य उनकी कार्यशैली पर सवाल नहीं उठाते नीतीश कुमार अपनी उपलब्धियां बताएं उन्होंने क्या किया है आज तक अलग अलग राज्य जहां अपने प्रदेश को विकसित करने का काम कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री क्या कर रहे हैं वह बताएं, मुख्यमंत्री ने पिछले 17 सालों में पीछे धकेला है ये नीति आयोग की रिपोर्ट बता रही है। बिहार में अपराध बढ़ रहा है और काम नही हो रहा है।”

Latest news
Related news