पंजाब : लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य 20 पिस्तौलों के साथ गिरफ्तार

इंडिया न्यूज़ (चंडीगढ़, Lawrence Bishnoi gang member arrested with 20 guns): पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) ने शुक्रवार को पुराने अंबाला रोड ढकोली से लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया।

हरियाणा के भिवानी जिले के जैन चौक का रहने वाला बंटी एक अंतर्राज्यीय हथियार तस्कर था और उसे मोहाली जिले के जीरकपुर के पुराने अंबाला रोड पर ढकोली इलाके से 20 पिस्तौलों के साथ पकड़ा गया था।

कई सदस्य गिरफ्तार

पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने कहा कि प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि बंटी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य है और उसे विदेश में रह रहे गैंगस्टर सतिंदरजीत सिंह बराड़ उर्फ गोल्डी बराड़ ​​के निर्देश पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों को हथियारों की खेप पहुंचाने का काम सौंपा गया था।

बड़ी सफलता के बारे में जानकारी देते हुए यादव ने कहा कि एजीटीएफ ने जिला पुलिस एसएएस नगर के साथ एक संयुक्त अभियान में बंटी को 20 पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है, जिसमें दो मैगजीन के साथ तीन 30 कैलिबर, दो मैगजीन के साथ दो 9एमएम और 40 जिंदा कारतूस शामिल हैं। पुलिस ने आरोपी के पास से एचआर-38-क्यू-2297 नंबर की एक इनोवा कार भी बरामद की है।

आपराधिक मामलों में उसकी संलिप्तता का पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है।

 

 

Latest news
Related news