Lava Republic Day Sale: मात्र 26 रुपए में मिलेंगे लावा के प्रो बड्स 21, मिस ना करें ये धामाकेदार डील

टेक न्यूज़ (Customers can buy it from online shopping app Amazon and Lava’s e-store) : कैरी केस में 500mAh की बैटरी है जो डिवाइस को 5 बार तक चार्ज कर सकती है, जिससे कुल 45 घंटे का प्लेटाइम मिलता है।

क्या है ऑफर और कैसे करें अवेल

74वें गणतंत्र दिवस को लेकर स्वदेशी कंपनी ‘लावा’ ग्राहकों के लिए धमाकेदार डील लेकर आयी है। कल यानी 26 जनवरी को दोपहर 12 बजे लावा अपने प्रो बड्स 21 (Probuds) को स्टॉक खत्म होने तक सिर्फ 26 रुपए में बेचेगी। ग्राहक इसे ऑनलाइन शॉपिंग ऐप ऐमेजन और लावा के ई-स्टोर (e-store) से खरीद सकते हैं। लावा ने इस ईयरबड्स को 1,299 रुपए में लॉन्च किया था।

प्रो बड्स 21 के स्पेसिफिकेशन

लावा का यह प्रोबड्स 60mAh की एक बड़ी बिल्ट-इन बैटरी के साथ आता है, जो कंपनी के दावे के मुताबिक 45 घंटे का प्लेटाइम देती है। लावा का यह प्रो बड्स 75ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी के कारण गेमर्स को सीमलेस गेमिंग एक्सपिरियंस देता है। यह बड्स 12 मिमी डायनामिक ड्राइवरों के साथ आता है।

लावा प्रोबड्स 21 क्विक चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करता है, जो सिर्फ 20 मिनट की चार्जिंग के साथ 200 मिनट का प्लेबैक देता है। यह बड्स ब्लूटूथ 5.1 के माध्यम से कनेक्ट होते हैं और आईओएस और एंड्रॉइड दोनों को सपोर्ट करते हैं।

लावा के ये ईयरबड्स वेक और पेयर तकनीक के साथ आते हैं जो आसानी से और तुरंत कनेक्ट हो जाते हैं। यह ईयरबड्स टच-कंट्रोल, वॉयस असिस्टेंट, गूगल और सिरी को भी सपोर्ट करता है। प्रो बडेस 21 का कैरी केस में 500mAh की बैटरी है जो डिवाइस को 5 बार तक चार्ज कर सकती है, जिससे कुल 45 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। कॉल का उत्तर देने के लिए प्रोबड्स 21 टच कंट्रोल के साथ आता है। पानी और पसीने के सुरक्षा के लिए यह बड्स IPX4 रेटिंग के साथ आता है।

Latest news
Related news