बीजेपी की हार पर केआरके ने कंगना पर साधा निशाना, जानें क्या कहा?

एक्टर कमाल राशिद खान अधिकतर मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं। आज हिमाचल प्रदेश चुनाव के रिजल्ट आने के बाद केआरके ने कंगना रनौत पर तंज कसा है। आपको बता दे उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि कंगना की पार्टी बीजेपी हार गई है।

आपको बता दे केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘ये बड़े अफसोस की बात है कि कंगना रनौत के राज्य हिमाचल प्रदेश चुनाव 2022 में मैडम की पार्टी बीजेपी हार गई। ये तो भारी इंसल्ट हो गई मैडम जी।’ दरअसल कंगना हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं और वह कई मौकों पर खुलकर भारतीय जनता पार्टी को सपोर्ट करती नजर आ चुकी हैं।

आपको बता दे इससे पहले केआरके ने दिल्ली एमसीडी चुनाव में आप पार्टी की जीत के बाद केजरीवाल को बधाई दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘अब 25 सालों तक बीजेपी दिल्ली के किसी चुनाव में जीत नहीं पाएगी। सीएम केजरीवाल ने दिल्ली को बीजेपी मुक्त कर दिया।’

आपको बता दे केआरके ने ट्वीट किया, ‘आखिरकार, अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को बीजेपी मुक्त कर दिया। अब बीजेपी दिल्ली में अगले 25 सालों तक कोई भी चुनाव नहीं जीत पाएगी। आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं’।

Latest news
Related news