कास्टिंग काउच को लेकर कीर्ति सुरेश का बड़ा बयान, फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने को हैं तैयारर 

एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है। इन्होंने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। आपको बता दे कास्टिंग काउच लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में चला आ रहा है और कई सारी अभिनेत्रियां इसका शिकार भी हो चुकी हैं। तो वहीं कुछ ने इसके खिलाफ आवाज उठाई तो कुछ ने छुप्पी साधना ही बेहतर समझा। इसी बीच कीर्ति सुरेश के एक बयान ने सबको चौंका दिया है। दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच से जुड़े अपने अनुभवों को साझा किया है।

बता दे कीर्ति सुरेश को साल 2018 में फिल्म ‘महानटी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया था। उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की मौजूदगी पर कहा कि ”मेरे साथ काम कर चुकीं कई एक्ट्रेस ने अपने अनुभव बांटे हैं, लेकिन मैं अभी तक कास्टिंग काउच के अनुभव से नहीं गुजरी हूं। उन्होंने कहा कि मैं लोगों के साथ काफी सभ्य तरीके से पेश आती हूं और अपनी बात साफ शब्दों में कहती हूं, इसलिए शायद मेरे संग कभी किसी ने गलत इरादे से ऐसी-वैसी बात नहीं की।”

इसके आगे कीर्ति ने कहा ”अगर भविष्य में किसी फिल्ममेकर ने मेरे सामने ऐसा प्रस्ताव रखा तो परिस्थिति चाहें जैसी भी हों मैं इसके लिए साफ इंकार कर दूंगी। उन्होंने कहा गलत समझौते करके काम पाने से अच्छा है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री ही छोड़ कर किसी कंपनी में नौकरी कर लूं, लेकिन कभी ऐसे ऑफर स्वीकार नहीं करूंगी।”

 

 

Latest news
Related news