होम / Kapil Sharma Movie: कपिल शर्मा कि फिल्म 'ज़्विगाटो' इस दिन होगी रिलीज, कपिल ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Kapil Sharma Movie: कपिल शर्मा कि फिल्म 'ज़्विगाटो' इस दिन होगी रिलीज, कपिल ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : January 20, 2023, 7:38 pm IST

मनोरंजन (Kapil is returning to the big screen with his third film Zwigato): कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा कि फिल्म ज़्विगाटो का रिलीज डेट आउट हो गया है जिसकी जानकारी कपिल ने खुद मजेदार कैप्शन के साथ ट्वीट करते हुए दिया।

कब रिलीज होगी ज़्विगाटो?

भारत में कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा कि एक और फिल्म आ रही है। कपिल ने फिल्म के रिलीज डेट को जारी करते हुए मजेदार कैप्शन के साथ ट्वीट किया, कपिल ने लिखा “साल का सबसे बहुप्रतीक्षित ऑर्डर आखिरकार आ रहा है! ज़विगेटो। 17 मार्च को सिनेमाघरों में” फिलहाल इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने की कोई जानकारी नहीं आई है। इस फिल्म में कपिल शर्मा फूड डिलीवरी बॉय का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है और अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म भारत में रिलीज होने से पहले टोरंटो इंटरनेशनल फेस्टिवल और 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में द‍िखाई जा चुकी है।

ज़्विगाटो का ट्रेलर

बुसान फिल्म फेस्टिवल में इसकी स्क्रीनिंग से पहले, कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर ज्विगेटो का ट्रेलर साझा किया। प्रोमो की शुरुआत कपिल शर्मा के ऑर्डर देने के लिए डेस्टिनेशन पर पहुंचने से होती है, जहां उन्हें एक नोटिस देखने के बाद सीढ़ियां चढ़ने के लिए मजबूर किया जाता है, जिसमें लिखा होता है कि ‘डिलीवरी बॉय को लिफ्ट का इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं है’। इस फिल्म में कपिल कि पत्नी का किरदार शहनाना गोस्वामी निभा रही है जो अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष करती हैं।

पहले भी फिल्मों में काम कर चुके है कपिल

ज़्विगाटो कपिल कि तीसरी फिल्म है। इससे पहले कपिल शर्मा कि दो फिल्में आ चुकीं है। कपिल ने फिल्मों में अपना डेब्यू साल 2015 में अब्बास मस्तान कि फिल्म ‘किस किस को प्यार करुं’ से किया था। कपिल कि इस फिल्म को ऑडियंस ने एवरेज रिसपॉन्स दिया था, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म लगभग 60 करोड़ कमाने में कामयाब रही थी। दो साल के बाद 2017 में कपिल कि दूसरी फिल्म ‘फिरंगी’ आई थी जो बुरी तरह फ्लोप हुई थी। फिल्म ने सिर्फ 10 करोड़ कि कमाई कि थी। अब पांच साल के बाद कपिल अपनी तीसरी फिल्म ज़्विगाटो के साथ बड़े पर्दे पर वापसि कर रहे है।

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT