होम / उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को सप्ताह में सुनाई जाए सजा, नहीं तो मैं तड़पाकर मारूंगा : जगद्गुरु परमहंसाचार्य

उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को सप्ताह में सुनाई जाए सजा, नहीं तो मैं तड़पाकर मारूंगा : जगद्गुरु परमहंसाचार्य

Vir Singh • LAST UPDATED : July 3, 2022, 2:56 pm IST

इंडिया न्यूज, अयोध्या:
अयोध्या स्थित तपस्वी छावनी के उत्तराधिकारी महंत परमहंस आचार्य राजस्थान के उदयपुर में हुए जघन्य हत्याकांड से आग बबुला हैं और उन्होंने हत्यारों को जल्द से जल्द सजा सुनाने की मांग की है। जगद्गुरु परमहंसाचार्य ने अपने आश्रम पर पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि कन्हैया लाल हत्याकांड के मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जाए और एक सप्ताह के अंदर दोनों आरोपियों को सजा का ऐलान किया जाए। उनकी इस चेतावनी का वीडियो वायरल हो रहा है।

हिंदू चुप नहीं बैठेगा, अब हनुमान बनने का समय

जगद्गुरु परमहंसाचार्य तालिबानी तरीके से की गई दर्जी कन्हैयालाल की हत्या से बेहद नाराज हैं और उन्होंने इस निर्मम वारदात की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि फास्ट ट्रैक कोर्ट में एक सप्ताह के भीतर अगर कन्हैयालाल के हत्यारों को सजा का ऐलान नहीं किया गया तो वह कानून अपने हाथ लेकर दरिंदों को सौ गुना ज्यादा तड़पाकर दंड देंगे। जगद्गुरु परमहंसाचार्य ने कहा, हिंदू अब चुप नहीं बैठेगा। अब हिन्दुओं के हनुमान बनने का समय आ गया है।

परिवार पर हमला होने पर आप कानून हाथ में ले सकते हैं

जगद्गुरु परमहंसाचार्य ने बताया कि अगर परिवार पर हमला होता है तो आप कानून हाथ में ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि आईपीसी की धारा 97 में यह प्रावधान है। उन्होंने कहा, जिस तरह से कन्हैयालाल की समुदाय विशेष के दो लोगों ने तालिबानी तरीके से गला काटकर हत्या की है इससे मैं बहुत आहत हूं। इन दोनों दरिंदों ने वीडियो जारी करके देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सिर कलम करने की भी चेतावनी दी है।

ये भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर में ग्रामीणों ने पकड़े दो आतंकी, हथियार बरामद
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT