IND vs NZ T-20: पहले टी-20 के लिए रांची पहुंची टीम इंडिया, 27 जनवरी को खेला जाएगा पहला मुकाबला

रांची/झारखंड (All eyes will be on Mukesh Kumar, Jitesh Sharma, Rituraj Gaikwad, Rahul Tripathi, Prithvi Shaw included in T-20 squad) : 27 जनवरी को दोनों देशों के बीच पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के होम ग्राउंड झारखंड स्टेटस क्रिकेट एसोसिएशन इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पहला मुकाबला खेला जाना है

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले पहले टी-20 मुकाबले को लेकर भारतीय टीम रांची पहुंच चुकी है। 27 जनवरी को दोनों देशों के बीच झारखंड स्टेटस क्रिकेट एसोसिएशन इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पहला मुकाबला खेला जाना है। यह स्टेडियम पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का होम ग्राउंड भी है। इस मैच के लिए आज से ही ऑफलाइन टिकट की बिक्री शूरू हो गई है। डिमांड ज्यादा होने कि वजह से आज सुबह नौ बजे से ही टिकट काउंटर को खोल दिया गया है। मैच प्रेमी 26 जनवरी तक टिकट खरीद सकते है।

नए चेहरों पर होगी नजर

भारतीय टीम अब धीरे-धीरे युवाओं की ओर देखना शुरु कर चुकि है। टी-20 स्क्वाड में शामिल नए चेहरे जैसे मुकेश कुमार, जीतेश शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़, राहुल त्रिपाठी, पृथ्वी शॉ कप्तान और फैन्स की नजर होगी। पहले मुकाबले में  प्लेइंग 11 की रेस में इस बार कई दावेदार हैं जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में अपना लोहा मनवाया है और जिसकी वजह से उन्हें टीम में शामिल किया गया है। प्लेइंग 11 में उन्हें जगह मिलती है या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा।

भारत की शानदार शुरूआत

भारतीय टीम का प्रदर्शन इस नए साल में एकदम नया है। भारत एक के बाद एक सिरिज जीत रही है ऐसे में टीम इंडिया की नजर अब इस टी-20 सिरिज को जीतने की होगी। पहले ही भारत ने किवीयों को वनडे मुकाबले में क्लीन स्वीप कर दिया है। अब भारत इस वजय रथ को जारी रखना चाहेगी। इससे पहले श्रीलंका को भी भारत ने टी-20 और वनडे दोनों सिरिज में हराया था। इस वक्त भारतीय टीम का फर्म कमाल का है।

Latest news
Related news