होम / IND vs NZ 2nd Odi : टीम इंडिया की आज ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन, देखिए लिस्ट में किसका नाम?

IND vs NZ 2nd Odi : टीम इंडिया की आज ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन, देखिए लिस्ट में किसका नाम?

Monu Kumar • LAST UPDATED : January 21, 2023, 11:14 am IST

इंडिया न्यूज़,(Raipur,IND vs NZ 2nd Odi): हैदराबाद में जीतने के बाद भारतीय टीम छत्तीसगढ़ के रायपुर पहुंच गई है। जहां शनिवार को तीन मैचों की सीरीज का दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने शुक्रवार को अभ्यास भी किया। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे मैच के लिए प्लेइंग इलेवन चुनने में थोड़ी दिक्कत हो सकती है। आज रायपुर में दोपहर 1:30 बजे यह मुकाबला खेला जाएगा।

गौरतलब है कि पहले वनडे में शुभमन गिल ने शानदार 208 रन बनाए थे। जिससे भारत ने उस मैच को 12 रनों से जीत लिया था। साथ ही अपने इस प्रदर्शन से गिल ने आलोचकों को कड़ा जवाब दिया है। विराट कोहली हैदराबाद में बड़े स्कोर करने से चूक गए। लेकिन रायपुर में उनसे बेहतरीन प्रदर्शन करने की उममीद है।

ईशान-सूर्या बने रह सकते हैं टीम के साथ

केएल राहुल की गैर मौजूदगी और श्रेयस अय्यर के बाहर होने के कारण भारत के पास अपने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने के कुछ विकल्प हैं। ईशान किशन ने पिछले मैच में चौथे स्थान पर बल्लेबाजी की थी। ऐसे में सूर्यकुमार यादव और हार्दिक अपने स्थान पर बने रह सकते हैं। वहीं, गेंदबाजी में भारत ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। पहले मैच में सिराज ने 4 विकेट लिए तो मोहम्मद शमी ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों पर दबाव बनाया। शार्दुल ठाकुर ने टीम में वापिसी के बाद कीवी टीम के विरूद्ध अपने पहले ही मैच में छाप छोड़ी है। हालांकि थोड़े महंगे भी साबित हुए ऐसे में आज उमरान मलिक को शार्दुल ठाकुर के स्थान पर मौका दिया जा सकता है।

IND vs NZ 2nd Odi predicted Playing 11:

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर/ उमरान मलिक

Also Read: Diabetes: अगर ब्लड शुगर लेवल को करना चाहते हैं कंट्रोल? तो सोने से पहले करें ये उपाय

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT