हेमंत सोरेन झारखण्ड में भ्रष्टाचार के प्रतीक: दीपक प्रकाश

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, hemant soren has symbol of corrupation in Jharkhand says deepak prakash): झारखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने गुरुवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन राज्य में भ्रष्टाचार के प्रतीक बन गए हैं।

केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा अवैध खनन मामले में समन किए जाने के बाद सोरेन पूछताछ के लिए रांची स्थित ईडी कार्यालय पहुंचे। इसपर दीपक प्रकाश ने कहा, “हेमंत सोरेन पूरे झारखंड में भ्रष्टाचार के प्रतीक बन गए हैं। आप हर दिन पूरी सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार के काले कारनामों को देख सकते हैं। आप जिस भी विभाग की ओर इशारा करते हैं, वह भ्रष्टाचार के आलोक में देखा जाता है।”

सारे सहयोगी जेल के अंदर

“अगर ईडी ने तलब किया है तो आपको जाना चाहिए क्योंकि उनके सभी सहयोगी जेल के अंदर हैं और स्वाभाविक रूप से ऐसे कई सबूत जांच के आधार पर मिले होंगे। इसलिए ईडी ने सोरेन को पूछताछ के लिए बुलाया है।” प्रकाश ने कहा

झारखंड भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने आगे कहा कि इसमें कई सरकारी अधिकारी शामिल हैं, इसलिए वरिष्ठ नौकरशाहों के साथ-साथ उनसे भी पूछताछ की जानी चाहिए। उन्होंने दावा किया, “यह 10,000 करोड़ रुपये से अधिक का मामला है। कोई है जो अवैध खनन की लूट का संरक्षक है और वह हेमंत सोरेन और उनका परिवार है।”

”जांच एजेंसियां ​​अपना काम कर रही हैं। अमीर-गरीब समेत सभी को कानून का पालन करना चाहिए। कानून सभी के लिए समान है। जिन लोगों ने आर्थिक अपराध किया है उन्हें जेल जाना होगा, “दीपक प्रकाश ने कहा।

प्रकाश ने कहा, “यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि वर्तमान झारखंड सरकार ने मुख्यमंत्री के इशारे पर प्राकृतिक संसाधनों को लूटने की अनुमति दी है। जब मुख्यमंत्री को पूछताछ के लिए बुलाया जाता है, तो वह सब एक राजनीतिक नाटक कर रहे हैं। मेरे अनुसार कानून के रक्षक झारखंड में कानून के भक्षक बन गए हैं।”

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से अवैध खनन मामले में रांची ईडी कार्यालय में पूछताछ जारी है.

Latest news
Related news