Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: गुंजन सिन्हा-तेजस वर्मा ने झलक की ट्रॅाफी को किया अपने नाम, टॉप 3 में रहे रुबीना-फैसल

झलक दिखला जा के सेट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। झलक दिखला जा के फैंस के लिए खूशखबरी है दरअसल झलक दिखला जा के फैंस को उनके विनर मिल गए हैं ये कोई और नहीं बल्की 8 साल की गुंजन सिन्हा और 12 साल के तेजस वर्मा की जोड़ी है। इस जोड़ी ने फाइनल में अपने कमाल के पर्फामेंस के बदौलत ट्रॅाफी को अपने  नाम कर लिया है। बता दें पहले से ही सोशल मीडिया पर इनकी जीत के चर्चे हो रहे थे.

 

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि छोटी सी उम्र में गुंजन और तेजस ने डांस रियलिटी शो जीतकर सरप्राइज कर दिया है. गुंजन-तेजस ने जीता शो गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा ने छोटी सी उम्र में बड़ा कमाल कर डाला है. गुंजन और तेजस पहले से ही झलक दिखला जा 10 की ट्रॉफी के हकदार माने जा रहे थे. अंत में हुआ भी वैसा ही. करण जौहर और माधुरी दीक्षित ने दोनों लिटिल चैंपियन को शो का विनर घोषित किया.

 

बता दें प्राइज मनी के तौर पर गुंजन और तेजस को 20 लाख रुपये मिले हैं. टॉप 3 में रहे रुबीना-फैसल खतरों के खिलाड़ी के बाद रुबीना दिलैक झलक दिखला जा 10 की ट्रॉफी लेने से चूक गईं. वो शो के टॉप 3 में जगह बनाने में कामयाब रहीं. पर झलक दिखला जा की विनर नहीं पाईं. रुबीना के साथ फैसल शेख ने भी टॉप 3 में अपनी जगह बना ली थी. पर अंत में गुंजन और तेजस ने बाजी मारी और रुबीना-फैसल को हराकर बड़ी जीत हासिल की.

 

Latest news
Related news