Gujarat: नवरात्रि के मौके पर खेड़ा में हुआ जमकर बवाल, दो गुटों ने की पत्थरवाजी, मामले की जांच जारी

Gujarat: गुजरात के खेड़ा स्थित उंधेला गांव में सोमवार देर रात चल रहे नवरात्रि समारोह के दौरान विशेष समुदाय के लोगों के द्वारा पत्थरबाजी की गई। 6 लोग इस घटना में घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शुरुआती जांच पड़ताल में यह पता चला है कि जहीर और आरिफ नाम के दो लोगों के नेतृत्व में एक गुट ने जमकर हंगामा किया है। जिसके थोड़ी देर बाद ही लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान वहां काफी भगदड़ मच गई। जिससे काफी लोग इसकी चपेट में आ गए।

डीएसपी ने दी मामले की जानकारी

आपको बता दें कि खेड़ा के डीएसपी राजेश गढ़िया ने घटना के बारे में बताते हुए कहा है कि सभी आरोपियों की पहचान की जा रही है। न सभी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस तैनात कर आरोपियों को पकड़ने के इंतजाम कर लिए गए हैं।

Gujarat

भारी पुलिस बल की तैनाती

इसके साथ ही उंधेला गांव में पत्थरबाजी के बाद भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। आने-जाने वाले सभी लोगों की तलाशी की जा रही है। जानकारी दे दें कि घटना में हुई पत्थरबाजी में एक गाड़ी के शीशे भी टूट गए। अभी भी इलाके में तनाव जारी है। लोगों में इस घटना के बाद काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

गुजरात के वडोदरा में भी हुआ पथराव

वहीं गुजरात में वडोदरा जिले के सावली शहर में भी दो समूह के बीच धार्मिक झंडा लगाने को लेकर बवाल हो गया। इस दौरान दोनों समूह ने एक-दूसरे पर जमकर पथराव किया। इस घटना को लेकर पुलिस ने 40 लोगों की गिरफ्तारी कर ली है। सावली थाने के एक अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि घटना शनिवार रात उस वक्त हुई जब लोगों के एक समूह ने धामीजी का डेरा इलाके में बिजली के खंभे पर अपने झंडे के साथ एक धार्मिक झंडा लगाने का प्रयास करर रहे दूसरे समुदाय के लोगों का विरोध जताया।

Also Read: महानवमी के दिन कन्या पूजन करने से प्रसन्न होती हैं मां दुर्गा, जानें शुभ मुहर्त

Latest news
Related news