होम / राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने की पीएम मोदी से बात, दे सकते हैं इस्तीफा

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने की पीएम मोदी से बात, दे सकते हैं इस्तीफा

Ashish Mishra • LAST UPDATED : January 23, 2023, 8:48 pm IST

 

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सोमवार को जानकारी दी है। जानकारी के मुताबिक वह राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होना चाहते हैं। राज्यपाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हाल की मुंबई यात्रा के दौरान मैंने उन्हें सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होने और अपने बाकी के बचे जीवन को पढ़ने, लिखने और अन्य गतिविधियों में व्यतीत करने की इच्छा व्यक्त की है।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र संतों, समाज सुधारकों और वीर सेनानियों की भूमि है। ऐसे महान राज्य के राज्य सेवक या राज्यपाल के रूप में सेवा करना मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात रही है।

पीएम मोदी से हमेशा प्यार और स्नेह मिला

राज्यपाल कोश्यारी ने कहा मुझे हमेशा पीएम मोदी से प्यार और स्नेह मिला है और मेरे इस निर्णय के बारे में भी मुझे इसी प्रकार की उम्मीद है। मालूम हो कि पीएम मोदी 19 जनवरी को कई बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के लिए मुंबई में थे। पिछले तीन साल से अधिक समय के दौरान महाराष्ट्र की जनता से जो प्यार और स्नेह मिला है, मैं उसको कभी नहीं भूल सकता हूं।

राज्यपाल बनने के बाद खुश नहीं थे कोश्यारी

राज्यपाल कोश्यारी ने अपने के कार्यक्रम में कहे थे कि वह राज्यपाल बनने के बाद से नाखुश हैं और सही जगह पर नहीं हैं। राज्यपाल ने आगे कहा कि मुझे खुशी तब महसूस होती है जब संन्यासी राजभवन में रहता हूं। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को सितंबर 2019 में महाराष्ट्र का राज्यपाल के पद पर नियुक्त किया गया था।

इसे भी पढ़े- https://www.indianews.in/supreme-court/ex-judges-advice-to-the-law-minister-dont-fire-the-gun-by-keeping-it-on-my-shoulder/

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT