होम / मुरादाबाद: पांच लोग एक मोटरसाइकिल पर थे सवार, जाना पड़ा जेल

मुरादाबाद: पांच लोग एक मोटरसाइकिल पर थे सवार, जाना पड़ा जेल

Roshan Kumar • LAST UPDATED : November 29, 2022, 12:20 pm IST

इंडिया न्यूज़ (मुरादाबाद, Five people ride in one bike in Moradabad, Arrest): पुलिस ने कहा कि पांच लोगों को सोमवार को यातायात नियमों का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार किया गया था, जब वे सभी एक ही मोटरसाइकिल पर एक वायरल वीडियो में देखे गए थे।

पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 6500 रुपये का चालान काटा गया। पुलिस ने पांच लोगों पर शांति भंग करने का भी आरोप लगाया है। इन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

वायरल वीडियो

पुलिस अधीक्षक (एसपी) ट्रैफिक अशोक कुमार ने कहा, “सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कोतवाली थाना क्षेत्र में एक मोटरसाइकिल पर सवार पांच लोगों को देखा जा सकता है।

वीडियो में मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट दिखाई दे रही थी और उस पहचान के आधार पर किया गया और कार्रवाई की गई। मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया गया और पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया।”

मोटरसाइकिल रईस अहमद नाम के व्यक्ति की थी। आरोपियों की पहचान आरिफ, आसिफ, इरशाद, शमीम और वसीम के रूप में हुई है। सभी मुरादाबाद के असलतपुरा इलाके के रहने वाले हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

RCB 250 Match: IPL में अपने 250 मैच पूरे करेगी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, देखें Winning Percentage और अन्य आंकड़ें
‘भाग्य लक्ष्मी’ फेम Maera Mishra ने रचाई सगाई, चांदी के लहंगे में गिराई बिजली -Indianews
Arunachal Pradesh Landslide: अरूणाचल प्रेदश में बड़ा हादसा, लैंडस्लाइड के साथ बहा चीन बॉर्डर को जोड़ता Highway-Indianews
Rajasthan: तकनीकी खराबी के कारण भारतीय वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, जैसलमेर में हुई आपातकाल लैंडिंग-Indianews
कुत्ते से तुलना किए जाने पर Aayush Sharma के छलके आसुं, डेब्यू के बाद का किस्सा किया शेयर – Indianews
IPL 2024: SRH vs RCB के बीच खेला जाएगा मुकाबला, यहां देखें Pitch और Weather Report
History of Mangalsutra in India: भारतीय राजनीति में मंगलसूत्र पर घमासान, जानिए क्या है सुहाग के इस निशानी का इतिहास- indianews
ADVERTISEMENT