होम / दिल्ली: कार सवार ने साइकिल से जा रहे युवक को कुचला, गिरफ्तार

दिल्ली: कार सवार ने साइकिल से जा रहे युवक को कुचला, गिरफ्तार

Roshan Kumar • LAST UPDATED : November 28, 2022, 9:00 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Driver ran over car on cyclist in Delhi): दिल्ली पुलिस ने रविवार को राष्ट्रीय राजधानी के महिपालपुर इलाके में एक लक्जरी कार के चालक को एक साइकिल चालक को कुचलने के लिए गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान शहर के पंजाबी बाग निवासी सुनील (40) के रूप में हुई है।

पुलिस की जांच से पता चला कि कार के कार के शीशे पर दिल्ली छावनी बोर्ड का स्टीकर और वीआईपी प्लेट लगी थी। हालांकि, सुनील ने आरोपों से इनकार किया और दुर्घटना के दौरान साइट पर अपनी उपस्थिति से इनकार किया।

DELhii crime
गाड़ी पर लगा स्टीकर.

घटना में साइकिल सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान शुभेंदु चटर्जी के रूप में हुई है। मृतक की दोस्त सारिका ने बताया कि शुभेंदु समूह के साथ साइकिल चलाता था, लेकिन जब घटना हुई तो वह अकेले साइकिल चला रहा था।

उन्होंने कहा, “घटना के बारे में सुनकर हम बहुत डरे हुए हैं। दिल्ली की सड़कें साइकिल चालकों के लिए सुरक्षित नहीं हैं, शुभेंदु के परिवार में उनकी पत्नी और 21 वर्षीय बेटी है, अब उनकी देखभाल कौन करेगा। आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UP: अमृत सरोवर बना खेल का मैदान, इस योजना के तहत हो रहा था काम
Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के इस उम्मीदवार के खिलाफ मामला दर्ज, धर्म के आधार पर वोट मांगने का आरोप- Indianews
जब तक ईवीएम के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत न हो…यहां देखिए EVM पर SC के फैसले की बड़ी बातें
Brij Bhushan Singh: दिल्ली कोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में आगे की जांच की मांग करने वाली बृज भूषण की याचिका को किया खारिज
Bangladesh-W vs India-W 2024 T20Is: पांच मैचों के सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंची भारतीय टीम, जानें क्या है पूरा शेड्यूल-Indianews
Sandeshkhali: संदेशखाली मामले में सीबीआई जांच के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची बंगाल सरकार
एक सेलिब्रिटी के अंतिम संस्कार में क्यों शामिल होते हैं एक्टर, Mukesh Chhabra ने किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews
ADVERTISEMENT