होम / जिस ड्राइवर के घर केजरीवाल ने किया था डिनर, वो तो निकला PM Modi का जबरा फैन

जिस ड्राइवर के घर केजरीवाल ने किया था डिनर, वो तो निकला PM Modi का जबरा फैन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 30, 2022, 11:44 pm IST

गुजरात में AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पिछले दिनों जिस ऑटो ड्राइवर के घर जाकर डिनर किया था। उसी ड्राइवर ने शुक्रवार को बीजेपी की जमकर तारीफ की है। बता दें, ड्राइवर विक्रमभाई दंताणी ने कहा, “मैं हमेशा से बीजेपी के साथ हूं। मैं बीजेपी के हर कार्यक्रम में जाता हूं। मैं हमेशा बीजेपी का समर्थन करता हूं। मैं मोदी जी का बहुत बड़ा फैन हूं। मैं आम आदमी हूं और मैं सभी अच्छी चीजों का प्रशंसक हूं।”

ड्राइवर विक्रम दंताणी ने दिया ये बयान

इस मामले में ड्राइवर विक्रम दंताणी ने बताया, “मुझे अरविंद केजरीवाल के टाउनहॉल कार्यक्रम की जानकारी नहीं थी। मुझे सिर्फ ये बताया गया कि ऑटो रिक्शा यूनियन की मीटिंग है। केजरीवाल के आने की जानकारी नहीं थी।  केजरीवाल जी के खाना खाने के बाद मेरा आप पार्टी से कोई संपर्क नहीं है। मैं आप पार्टी का सदस्य नहीं हूं।” बता दें कि अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रैली में विक्रम दंताणी बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुआ था। उसने बाकायदा बीजेपी का पटका और भगवा टोपी पहन रखी थी।

बीजेपी नेता अल्पेश पटेल ने कसा तंज

विक्रम दंताणी का बयान सामने आने के बाद बीजेपी पर आप हमलावर हो गई है। बीजेपी नेता अल्पेश पटेल ने कहा कि ये आम आदमी पार्टी ने पूरा ड्रामा किया था। आप गुजरात के लोगों को स्वीकार्य नहीं है। विक्रम हमेशा से बीजेपी का समर्थक रहें है। वो मेरे साथ भाजपा के सभी कार्यक्रमों में आता है।

AAP नेता मनोज सोरठिया ने कही ये बात

AAP नेता मनोज सोरठिया ने कहा, “यह सुनियोजित तरीके से बीजेपी द्वारा किया गया काम है। यह सब आप की छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है। बीजेपी पिछले 27 सालों से यही कर रही है।”

पहले कहा था- ‘मैं केजरीवाल का फैन’

12 सितंबर को सीएम केजरीवाल ने ऑटो चालकों के साथ टाउनहॉल कार्यक्रम किया था। चालकों से संवाद के दौरान ऑटो ड्राइवर विक्रम दंताणी ने केजरीवाल से कहा था, “मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। मैंने सोशल मीडिया पर आपका एक वीडियो देखा था, जिसमें आप पंजाब में एक ऑटो चालक के घर डिनर करने गए थे।”

इसके आगे विक्रम ने ये भी कहा, “क्या आप मेरे घर भी रात के खाने के लिए आएंगे?” इस पर केजरीवाल ने हामी भरी और कहा, “पंजाब में ऑटो वाले मुझसे प्यार करते हैं और यहां भी। आप आठ बजे मेरे होटल आइए हम आपके साथ आपके घर ऑटो से चलेंगे।”

इस दौरान लालतानी ने खुशी से सिर हिलाया, लेकिन सुरक्षा कारणों से गुजरात पुलिस ने दिल्ली के सीएम को ऑटो में बैठ कर जाने की इजाजत नहीं दी है।

लेटेस्ट खबरें

Bill Gates and PM Modi Interaction: बिल गेट्स और पीएम मोदी की खास मुलाकात, नीलगिरि चाय और पश्मीना के साथ दिया ये तोहफा
J&K Avalanche: जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्खलन, कई लोग घायल
Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में महारैली का आयोजन, विपक्ष के ये नेता होंगे शामिल, देखें लिस्ट
IPL 2024: ‘साक्षी भाभी के बाद, मैं ही अकेला शख्स हूं…, रवींद्र जड़ेजा ने मंच पर धोनी से किया मजाक
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत के बाद, चंद्रशेखर को है आज़म ख़ान की चिंता, सरकार से की ये मांग
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी का बड़ा वादा, सत्ता में आने पर महिलाओं को सरकारी नौकरियों में देगें 50 प्रतिशत आरक्षण
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को एक और झटका, शिवराज पाटिल चाकुरकर की बहू बीजेपी में होंगी शामिल
ADVERTISEMENT