होम / यात्री ने खोला विमान का इमरजेंसी गेट, डीजीसीए ने दिया जांच का आदेश

यात्री ने खोला विमान का इमरजेंसी गेट, डीजीसीए ने दिया जांच का आदेश

Roshan Kumar • LAST UPDATED : January 17, 2023, 2:26 pm IST

इंडिया न्यूज़ (चेन्नई, DGCA order probe on matter where Passenger opens emergency exit on flight): इंडिगो के एक फ्लाइट पर यात्री ने 10 दिसंबर, 2022 को इमरजेंसी दरवाजा खोल कर साथी यात्रियों में डर और दहशत पैदा कर दिया। यह फ्लाइट चेन्नई से त्रिवेंद्रम जा रही थी।

यात्री ने 10 दिसंबर, 2022 को चेन्नई से त्रिवेंद्रम जाने वाली इंडिगो 6E की उड़ान 6E-7339 का एक आपातकालीन द्वार खोल दिया था, जिससे यात्रियों में डर पैदा हो गया। डीजीसीए ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। डीजीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि वे इस मामले को देख रहे हैं।

अधिकारी ने कहा “यह घटना 10 दिसंबर को चेन्नई से त्रिवेंद्रम जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E-7339 में हुई थी। 10 दिसंबर, 2022 को एक यात्री ने चेन्नई से त्रिवेंद्रम जाने वाली इंडिगो 6E की उड़ान 6E-7339 में एक आपातकालीन द्वार खोला। दबाव जांच के बाद जल्द ही उड़ान ने उड़ान भरी। इस घटना से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई और सुरक्षा जांच के बाद विमान ने उड़ान भरी।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रुस्लान प्रीमियर में भांजी पर प्यार लुटाते दिखें Salman Khan, परिवार के साथ खिंचवाई तस्वीरें -Indianews
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव फेज 2 के मतदान में ये करोड़पति और सबसे गरीब उम्मीदवार के नाम हैं शामिल, जानें कुल संपत्ति-Indianews
Petrol Diesel Price: 26 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें देशभर कच्चे तेल का भाव-indianews  
एन्क्रिप्शन हटाने पर किया मजबूर तो छोड़ देंगे भारत, जानें Whatsapp ने दिल्ली HC को क्यों दी ये चेतावनी-Indianews
Samantha Ruth Prabhu ने मिटाई शादी की सारी यादें, वेडिंग गाउन को इस तरह किया तैयार -Indianews
Iran-Pakistan Statement: क्यों उड़ा कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ का मजाक? जानें बयान में क्या कहा-Indianews
बिग बॉस 13 फेम Arti Singh ने रचाई शादी, परिवार के साथ जमकर दिए पोज -Indianews
ADVERTISEMENT