होम / वायरल वीडियो: गुजरात के मंदिर में हाथी की मूर्ति के नीचे फंसा भक्त

वायरल वीडियो: गुजरात के मंदिर में हाथी की मूर्ति के नीचे फंसा भक्त

Roshan Kumar • LAST UPDATED : December 6, 2022, 9:28 am IST

इंडिया न्यूज़ (गांधीनगर, Devotee Gets Stuck Under Elephant Statue in Temple): भारत विविध धर्मों का देश है। लोग अक्सर परमात्मा से आशीर्वाद लेने के लिए मंदिरों में जाते हैं। कभी-कभी, लोग देवताओं को प्रसन्न करने के लिए कुछ अनोखा या चुनौतीपूर्ण करने का प्रयास करते हैं।

हालांकि, यह जरूरी नहीं है कि यह हमेशा उनके पक्ष में ही काम करेगा। ऐसे ही एक उदाहरण में, एक भक्त गुजरात के एक मंदिर में हाथी की मूर्ति के नीचे फंस गया।

अनुष्ठान के दौरान ऐसा हुआ

जब व्यक्ति एक अनुष्ठान कर रहा था जब वह मूर्ति में फंस गया और इससे बाहर निकलने की बहुत कोशिश की। एक ट्विटर यूजर नितिन द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि आदमी अपने हाथों और शरीर का इस्तेमाल बाहर निकलने के लिए कर रहा है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद पुजारी शख्स को मूर्ति से बाहर आने में मदद करते है।

वीडियो में कई दूसरे श्रद्धालु व्यक्ति को सलाह भी देते दिखाई दे रहे है। व्यक्ति अपने शरीर को घुमाने की कोशिश भी करता है और लोग भी मदद के लिए हाथ बढ़ाते हैं लेकिन आदमी अटका रहता है। वीडियो से यह साफ नहीं हो पाया है कि शख्स मूर्ति से बाहर निकलने में कामयाब हुआ या नहीं।

ऐसी ही एक घटना 2019 में हुई थी जब एक महिला भक्त भी छोटी हाथी की मूर्ति के पैरों के बीच रेंगने के कारण फंस गई थी। उसने मूर्ति से बाहर निकलने की कोशिश भी की और कई लोग उसे बचाने के लिए भी आए। महिला मूर्ति से निकलने में सफल रही थी।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT