होम / EXCLUSIVE: दिल्ली पुलिस के सूत्र ने बताई ये बड़ी खबर, इस वजह से आफताब ने श्रद्धा का किया था कत्ल

EXCLUSIVE: दिल्ली पुलिस के सूत्र ने बताई ये बड़ी खबर, इस वजह से आफताब ने श्रद्धा का किया था कत्ल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 29, 2022, 8:35 pm IST

Exclusive, Shraddha Murder Case: पूरे देश को झकझोर कर रख देने वाले श्रद्धा हत्याकांड में हर रोज नए खुलासे सामने आ रहें हैं। दिल्ली पुलिस ने 12 नवंबर को पूनावाला को कथित तौर पर श्रद्धा वालकर की हत्या करने, उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटकर शहर भर में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया था। अब इस बीच सूत्रों के हवाले से एक नई जानकारी सामने आई है। बता दें कि दिल्ली पुलिस के सूत्र ने बताया कि आरोपी आफताब ने कबूल किया है कि वो इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहा था कि श्रद्धा उसके साथ रिलेशनशिप खत्म करना चाहती है। इसके चलते उसने श्रद्धा को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

शुरुआती पूछताछ में आफताब ने किया था इनकार

आपको बता दें कि 28 साल के आफताब पूनावाला ने शुरुआती पूछताछ में उसने इस बात को स्वीकार करने से इनकार कर दिया था कि उसने अपनी प्रेमिका श्रद्धा की हत्या अचानक उकसावे के चलते की थी। इस निर्मम हत्याकांड की जांच में करीब 200 पुलिसकर्मियों की अलग-अलग टीम जुटी हुई है।

आफताब और श्रद्धा का हुआ था ब्रेकअप

सूत्रों ने बताया कि श्रद्धा आफताब पूनावाला को छोड़ना चाहती थी, लेकिन चूंकि उसने अपने परिवार को छोड़ दिया था और दोस्तों और रिश्तेदारों से कम सपोर्ट था। इसके चलते श्रद्धा के पास आफताब पूनावाला के साथ रहने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था।

पहले ये भी खबर सामने आई थी कि पूनावाला और वालकर का ब्रेकअप हो गया था और वो महरौली में सिर्फ फ्लैटमेट्स के रूप में एक साथ रह रहे थे। बताया गया कि जब आफताब की महिला मित्र उसके फ्लैट पर आती थी, तब भी श्रद्धा के शव के टुकड़े फ्लैट में रखे हुए थे। फिलहाल दिल्ली पुलिस उन्हें पीड़ित मान रही है, क्योंकि वो न तो अपराध में शामिल थी और न ही उन्हें इसकी जानकारी थी।

आफताब ने पूरी इंटरनेट हिस्ट्री की डिलीट

वहीं, दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि पूनावाला ने अपनी पूरी इंटरनेट हिस्ट्री भी डिलीट कर दी है। पुलिस ने लोकप्रिय सोशल मीडिया साइट फेसबुक, इंस्टाग्राम, गूगल और पेटीएम के लोकप्रिय यूपीआई गेटवे और गूगल पे और फूड डिलीवरी वेबसाइट जोमैटो से विवरण मांगने के लिए पत्र लिखा है। पेटीएम ने जहां दिल्ली पुलिस को अपना जवाब सौंप दिया है। वहीं जोमैटो ने कहा है कि आफताब दो लोगों के लिए खाना ऑर्डर करता था। दिल्ली पुलिस अभी भी श्रद्धा वालकर के मोबाइल फोन की तलाश कर रही है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Elections 2024: चीन कर रहा आगामी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने का प्रयास, बीजिंग में एंटनी ब्लिंकन का दावा -India News
US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
ADVERTISEMENT