शिवाजी पार्क में दशहरा रैली को लेकर संघर्ष जारी, दोनों में से कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं, असमंजस बरकरार

इंडिया न्यूज, Mumbai News। Conflict Between Uddhav And Shinde: आगामी 5 अक्टूबर को विजयदशमी के दिन दशहरा रैली को लेकर अभी भी असमंजस बरकरार है। यह रैली शिवाजी पार्क में होनी है। लेकिन उद्धव और शिंदे गुट दोनों में से कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं है। वहीं बीएमसी अभी तक कंफर्म नहीं हो पाया है। दोनों तरफ से आवेदन किए गए है। बीएमसी फैसला नहीं ले पा रहा है। दूसरी ओर उद्धव ठाकरे ने मातोश्री में बैठक बुलाई और दशहरा रैली के लिए भीड़ इकट्ठा करने के लिए कहा है।

इस बीच केंद्रीय मंत्री और शिवसेना के पूर्व नेता नारायण राणे ने उद्धव पर हमला बोला। कहा कि हम चले गए तो उद्धव ठाकरे की शिवसेना को मैदान भी नहीं मिल रहा। असली शिवसेना शिंदे की है। आने वाले दिनों में धनुष बाण भी उन्हें ही मिलेगा।

दोनों ओर से किए जा रहे दावे

दशहरा रैली को लेकर जैसे-जैसे दिन नजदीक आ रहे हैं। मुंबई में बयानों का घमासान तेज हो गया है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे लगातार कह रहे हैं कि हर साल की तरह शिवसेना ही शिवाजी पार्क में दशहरा रैली का आयोजन करेगी। दूसरी ओर शिंदे गुट की तरफ से भी बीएमसी के पास दशहरा रैली के लिए आवेदन आया है।

शिंदे गुट खुद को असली शिवसैनिक कहकर शिवाजी पार्क पर दशहरा रैली कराने का दावा ठोक रहा है। बीएमसी ने अभी तक इस मामले में कोई फैसला नहीं लिया है।

शिंदे गुट को ठग कहकर बुलाया

जानकारी अनुसार उद्धव ठाकरे ने मातोश्री पर नेताओं की बैठक बुलाई। इस बैठक में उद्धव ने साफ किया कि उनकी शिवसेना ही शिवाजी पार्क पर दशहरा रैली का आयोजन करेगी। उन्होंने शिंदे गुट को ठग कहकर बुलाया और कहा कि जिन्होंने शिवसेना से बगावत की वो ठग हैं। बैठक में उद्धव ने नेताओं से दशहरा रैली के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को बुलाने और भीड़ इकट्ठा करने को कहा है।

आने वाले दिनों में मैदान भी मिलेगा और धनुष बाण भी

वहीं केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिन्हें मुंबई में मैदान (दशहरा के लिए) नहीं मिल रहा वे शिवसेना का नाम ले रहे हैं। हम चले गए तो उद्धव ठाकरे की शिवसेना को मैदान भी नहीं मिल रहा। असली शिवसेना (एकनाथ) शिंदे की है। आने वाले दिनों में उन्हें ही मैदान भी मिलेगा और धनुष बाण भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें : केदारनाथ मंदिर में क्यों सोने की परत नहीं चढ़ाने दे रहे पुरोहित, लगाया रात्रि पहरा?

ये भी पढ़ें : ई-रजिस्ट्रेशन कर खरीदें पीएम को मिले उपहार, नीलामी शुरू

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub
Latest news
Related news