मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने लोगों को दी चेतावनी “देश में कोई मजबूत नेता नहीं होता, तो आफताब हर शहर में पैदा होगा”

26 वर्षीय श्रद्धा वालकर की भयानक हत्या ने गुजरात चुनाव अभियान में भी जगह बना ली है. भाजपा नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कच्छ में एक रैली में लोगों को चेतावनी दी है कि अगर देश में कोई मजबूत नेता नहीं होता, तो आफताब अमीन पूनावाला हर शहर में पैदा होगा और हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे.

पीएम मोदी के लिए बल्लेबाजी करते हुए सरमा ने इस बात पर जोर दिया कि देश को नरेंद्र मोदी को केंद्र में तीसरा कार्यकाल देने की जरूरत है. हिमंत बिस्वा सरमा ने हत्या के मामले का भयानक विवरण सुनाते हुए इसे “लव जिहाद” करार दिया. लव जिहाद शब्द का प्रयोग हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़कों के प्रेम संबंधों को कहा जाता है. इसके अनुसार मुस्लिम लड़का हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर इस्लाम कबूल करने के लिए मजबूर करता है.

असम के मुख्यमंत्री ने जनसभा में कहा, “आफताब मुंबई से श्रद्धा बहन को ले आया और लव जिहाद के नाम पर उसके 35 टुकड़े कर दिए. और शव को कहां रखा? फ्रिज में. और जब शरीर फ्रिज में था, तब वह दूसरी महिला को घर ले आया और उसके साथ डेटिंग शुरू कर दी. अगर देश के पास एक शक्तिशाली नेता नहीं है, जो देश को अपनी मां मानता है, तो ऐसे आफताब हर शहर में पैदा होंगे और हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे. उन्होंने कहा, “इसलिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि नरेंद्र मोदी को 2024 में तीसरी बार फिर से पीएम बनाया जाए.”

आपको बता दें कि 18 मई 2022 को आफताब ने श्रद्धा का गला घोट कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसने श्रद्धा की लाश को अलग-अलग टुकड़ों में काटकर और ठिकाने लगा दिया. उसके कुबूल नामे से जुड़े तमाम सबूत इकट्ठा करने के लिए 12 नवंबर को आफताब को गिरफ्तार किया गया. उसको 5 दिन की रिमांड पर लिया गया और 17 तारीख को फिर से 5 दिन की पुलिस रिमांड अदालत से मिली है.

Latest news
Related news