चंडीगढ़ MMS कांड की आरोपी छात्रा का बॉयफ्रेंड शिमला से गिरफ्तार

इंडिया न्यूज, Chandigarh News। Chandigarh MMS Scandal: चंडीगढ़ विश्वविद्यालय से लीक हुए वीडियो के मामले में दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को शिमला से गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले पंजाब पुलिस ने चंडीगढ़ विश्वविद्यालय की छात्रा को गिरफ्तार किया था। छात्रा पर आरोप है कि वह हॉस्टल में लड़कियों के नहाते हुए वीडियो बनाती थी और फिर शिमला में रहने वाले अपने बॉयफ्रेंड को भेजती थी, लेकिन पुलिस और विश्वविद्यालय ने इस दावे को खारिज किया था। यूनिवर्सिटी के प्रो चांसलर ने कहा था कि आरोपी छात्रा ने केवल खुद का ही वीडियो शूट करके भेजा था।

आरोपी छात्रा के मोबाइल की होगी फरेंसिक जांच

पंजाब पुलिस आरोपी युवक की तलाश में शिमला पहुंची थी। छात्रा ने अपने मोबाइल में आरोपी युवक की तस्वीर भी दिखाई थी। पंजाब पुलिस ने कहा था कि छात्रा शिमला में रहने वाले आरोपी युवक को अच्छी तरह जानती है। पुलिस का कहना है कि छात्रा के मोबाइल कि फरेंसिक जांच होने के बाद बाकी जानकारी सामने आएगी।

मुख्यमंत्री भगवंत मान पर ट्वीट कर अनदेखी का आरोप

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस मामले में उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। वहीं कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने इस मामले पर चिंता चताते हुए पंजाब सरकार को घेरा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को चंडीगढ़ कैंपस में जाना चाहिए और इस मामले का खुद जायजा लेना चाहिए। वह केवल ट्वीट करके इसे अनदेखा नहीं कर सकते। उन्होंने कहा, यह एक बेहद संवेदनशील मामला है और इसपर कड़ी कार्रवाई करना जरूरी है।

यह समय ट्विटर-ट्विटर खेलने का नहीं

कांग्रेस नेता ने कहा, यह समय ट्विटर-ट्विटर खेलने का नहीं है। यह महिला छात्रों से जुड़ा विषय है और बहुत ही गंभीर मामला है। एक तरफ तो उच्चस्तरीय जांच की बात कही जा रही है और दूसरी तरफ यूनिवर्सिटी के प्रो वाइस चांसलर कह रहे हैं कि कुछ हुआ ही नहीं।

इस तरह कैसी जांच की जाएगी। बता दें कि विश्वविद्यालय के स्टूडेंट कार्रवाई की मांग लेकर अब भी प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विश्वविद्यालय में दो दिन क्लासेज बंद रहेंगी।

ये भी पढ़ें : हमेशा न्यायसंगत रहते थे जस्टिस जेएस वर्मा के द्वारा दिए गए फैसले : उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़

ये भी पढ़ें : ड्रैगन की चाल से भारत सतर्क, पूर्वी लद्दाख में एलएसी से अभी पूरी तरह नहीं हटेंगे सैनिक

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub
Latest news
Related news