Kajol On Trolling: बॅालीवुड की स्टार काजोल अपने बच्चों को देती हैं ट्रोलिंग से बचने की ट्रेनिंग, जानें बच्चों को क्या सिखाती हैं अभिनेत्री

इन दिनों काजोल अपनी नई फिल्म सलाम वेंकी के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में काजोल एक मां का रोल निभा रही है, जो अपने बीमार बेटे की देखभाल में जुटी हुई है। आपको बता दे काजोल पर्दे के साथ-साथ पर्दे के बाहर भी एक इमोशनल मां हैं, जो बच्चों को हर तरह की चीजें सिखाती हैं।

आपको बता दे काजोल की तरह ही उनके बच्चे युग और न्यासा भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। लेकिन कई बार किसी ना किसी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। अब इस मामले में काजोल का कहना है कि वह बच्चों को सिखाती हैं कि ट्रोलिंग पर नहीं बल्कि उनसे जो प्यार करते हैं, उस पर फोकस करना चाहिए।

आपको बता दे मिड डे के साथ एक इंटरव्यू में काजोल ने बच्चों की ट्रोलिंग पर खुलकर बात की। जिसमें उन्होंने कहा कि वह बच्चों को ट्रोलिंग के बारे में सिखाती हैं। वह बच्चों को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं। काजोल अपने बच्चों से समझाती हैं कि उनके बारे में अगर दो या पांच लोग निगेटिव बातें लिख रहे हैं तो वहीं, 2500 ऐसे लोग भी हैं, जो उनके बारे में अच्छी बातें भी कह रहे हैं। इसलिए अच्छी बातों पर ध्यान देना चाहिए निगेटिव बातों पर नहीं।

 

Latest news
Related news