होम / कर्नाटक में प्रसिद्ध डॉक्टर का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

कर्नाटक में प्रसिद्ध डॉक्टर का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

Roshan Kumar • LAST UPDATED : November 12, 2022, 10:55 pm IST

इंडिया न्यूज़ (उडुपी, Body of Famous dentist found in railway track): कासरगोड में एक प्रसिद्ध दंत चिकित्सक का शव कुंडापुरा के अज्जिमाने गांव के पास रेलवे ट्रैक पर पाए जाने के बाद कंडुलुर पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, केरल के कासरगोड के बडियाडका पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज किया था क्योंकि मंगलवार को दंत चिकित्सक के लापता होने की सूचना मिली थी। डॉ कृष्णमूर्ति केरल के रहने वाले थे।

लापता होने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी

कुंडापुर पुलिस ने कहा, “मंगलवार दोपहर को डॉक्टर बडियाडका में अपने दंत चिकित्सालय से लापता होने की सूचना मिली थी और गुरुवार को उडुपी रेलवे स्टेशन के पास डॉ कृष्णमूर्ति का शव मिला था।”

इसने आगे आरोप लगाया कि डॉक्टर ने एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया था जो परामर्श के लिए उनके क्लिनिक आई थी।इसके बाद महिला के परिजन क्लिनिक पहुंचे और डॉक्टर से माफी मांगने की धमकी दी, नहीं तो वे उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा देंगे।

इसके बाद, दक्षिण कन्नड़ में बडियाडका पुलिस ने महिला की शिकायत पर यौन शोषण का मामला दर्ज किया था। इस बीच, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों ने डॉक्टर की हालत के लिए मुस्लिम नेताओं को जिम्मेदार ठहराते हुए विरोध किया.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT