होम / बीजेपी ने जदयू-आरजेडी सरकार पर साधा निशाना

बीजेपी ने जदयू-आरजेडी सरकार पर साधा निशाना

Roshan Kumar • LAST UPDATED : August 12, 2022, 2:52 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली): बीजेपी ने बिहार में नए बने जदयू-आरजेडी गठबंधन सरकार पर निशाना साधा है, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता कर नई सरकार के गठन के बाद हुए घटनाओं पर बोलते हुए कहा की “11 अगस्त को पटना के एक कार शोरूम में बड़ी लूट हुई और इसी दिन छपरा में जहरीली शराब के सेवन के कारण 6 लोगों की मृत्यु हुए। छपरा में इससे पहले 13 लोगों की जहरीली शराब के कारण मुत्यु हुई थी और आदरणीय नीतीश कुमार जी के गृह क्षेत्र नालंदा में 10 लोगों की मौत हुई थी”

बीजेपी ने कानून व्यवस्था की स्थित पर बिहार की नई सरकार को घेरते हुए कहा की ” जदयू-आरजेडी के गठबंधन बनने के पश्चात जिस तरह की गतिविधियां बिहार में हुई हैं, उससे आपको अवगत कराता हूं। 10 अगस्त को बिहार में एक पत्रकार की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। 11 अगस्त को एक और पत्रकार की हत्या कर दी गई और बेतिया के एक पुजारी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई”

संबित पात्रा ने कहा की “पूरे बिहार में चोरी, स्नैचिंग, हत्या, दुष्कर्म, लूट का तांडव मचा हुआ है। बिहार में जंगलराज दोबारा लौट चुका है। बिहार में जिस प्रकार से तेजी से जो अव्यवस्था फैल रही है उसका एक संस्मरण आपके सामने रखना चाहता हूँ, जिला पश्चिम चंपारण में 12 वर्षीय किशोरी से सामुहिक दुष्कर्म होता हो, मुजफ्फरपुर में एक व्यवसायी के घर में दिन-दहाड़े लूट होती है, आभूषण दुकानों में चोरी होती है”

संबित पात्रा ने बिहार के उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के रोजगार के वादे पर दिए गए बयान पर कहा की “तेजस्वी यादव ने 2020 में कहा था कि हम आएंगे तो 10 लाख नौकरी देंगे। जब उनसे पूछा गया कि अब आप आ गए हैं तो 10 लाख नौकरी का क्या होगा? तो तेजस्वी यादव कहते हैं कि देखिए अभी तो हम मुख्यमंत्री नहीं बने हैं, मैंने कहा था कि जब हम मुख्यमंत्री बनेंगे तब नौकरी देंगे, बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि यह मैं की कहानी है, मतलब मैं बनूंगा तब होगा, हम से कुछ नहीं होगा। इसी परिवारवाद के खिलाफ भाजपा सतत लड़ती रही है और आगे भी लड़ती रहेगी”

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT