होम / India News Manch पर अनुराग ठाकुर ने कहा- पठान फिल्म पर सेंसर बोर्ड लेगा निर्णय

India News Manch पर अनुराग ठाकुर ने कहा- पठान फिल्म पर सेंसर बोर्ड लेगा निर्णय

Roshan Kumar • LAST UPDATED : December 22, 2022, 10:28 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Anurag thakur on india news manch): इंडिया न्यूज़ मंच पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा की भारत ने सबसे अच्छा कोरोना का प्रबंधन किया है .

सरकार की उपलब्धियों पर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, भारत ने कोरोना के मामले में दुनिया का सबसे अच्छा प्रबंधन किया, यह नरेंद्र मोदी जी का मार्गदर्शन है कि कोरोना के प्रबंधन के साथ-साथ महंगाई भी काबू में है। जिन देशों ने कभी महंगाई देखी भी नही थी वहां चार-पांच गुना महंगाई है।

आगे भी घर में घुस कर मारेंगे

बिलावल भुट्टो के बयान के सवाल पर उन्होंने कहा की यह वह भारत है जहां सरकार घर में घुस कर मारने की परमिशन सेना को देती थी, हमने घर में घुस कर मारा है और आगे भी मारेंगे। कांग्रेस की सरकार में सरकार सेना को परमिशन नही देती थी।

तवांग मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा की हमारी सरकार में कोई भी एक इंच भारत की जमीन नही ले जा सका है और ले जानें देंगे। जब डोकलाम का मुद्दा चल रहा था तब राहुल गाँधी चीन के राजदूत के साथ चर्चा कर रहे थे, वह क्या चर्चा कर रहे थे? उन्हें बताना चाहिए।

पठान मूवी पर सेंसर बोर्ड लेगा निर्णय

मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा की वह सिर्फ सुर्खियों में रहने के लिए इस तरफ की बात करते है। उन्हें ऐसे बयानों के लिए देश से माफ़ी माँगना चाहिए।

जी-20 के अध्यक्षता पर बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह भारत के लिए गर्व की बात है की हम जी-20 की मेजबानी कर रहे है। जो लोग भारत आएंगे और भारत की जो छवि लेकर जाएंगे, वह भारत के टूरिज्म के पर्यटन राजदूत की तरफ होंगे।

पठान मूवी विवाद पर अनुराग ठाकुर ने कहा, सेंसर बोर्ड के पास अभी वह मुद्दा आना है जब आएगा तो बोर्ड उसपर अपना निर्णय लेगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT