होम / एके एंटनी के बेटे ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, BBC विवाद पर किया था मोदी सरकार का समर्थन

एके एंटनी के बेटे ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, BBC विवाद पर किया था मोदी सरकार का समर्थन

Monu Kumar • LAST UPDATED : January 25, 2023, 1:28 pm IST

इंडिया न्यूज़,दिल्ली:(AK Antony’s son resigns from Congress)पीएम मोदी पर BBC की विवादित डॉक्युमेंट्री का मामला थम नहीं रहा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने इस डॉक्युमेंट्री का विरोध करते हुए भाजपा का साथ दिया था। इसके ठीक एक दिन बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया है। इस्तीफा के बाद अनिल एंटनी ने विरोधियों पर बयान भी दिया है।

अनिल ने समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए बताया, “मुझे रात से धमकी भरे कॉल और नफरत वाले संदेश मिल रहे हैं। पिछले 24 घंटों में बहुत कुछ हुआ, खासकर कांग्रेस के कुछ हिस्सों से। इन सबसे मैं बहुत आहत हुआ हूं।”

अनिल एंटनी-ये मेरा व्यक्तिगत फैसला

कांग्रेस का साथ छोड़ने के बाद अनिल एंटनी ने मीडिया से कहा कि ये मेरा व्यक्तिगत फैसला है। मुझे लगता है कि यह कार्रवाई का सबसे अच्छा तरीका है। मैंने अपने पिता के साथ इस पर चर्चा नहीं की। मैंने अपना इस्तीफा भेज दिया है और मुझे उम्मीद है कि हाई कमान इसे स्वीकार भी करेगा। मुझे नहीं लगता कि यहां कांग्रेस में मेरे लिए कोई जगह है। बता दें कि एंटनी ने बुधवार सुबह एक ट्वीट कर कांग्रेस छोड़ने की घोषणा की थी। अनिल ने इस्तीफा देते हुए कहा था कि मुझ पर मेरा ट्वीट हटाने के लिए दबाव बनाया जा रहा था।

 BBC डॉक्युमेंट्री विवाद पर किया था BJP का समर्थन

गौरतलब है कि अनिल एंटनी ने पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की विवादित डॉक्युमेंट्री पर बीजेपी का साथ दिया था। अनिल ने मंगलवार को कहा कि जो लोग ब्रिटिश प्रसारक और ब्रिटेन के पूर्व विदेश सचिव जैक स्ट्रा के विचारों का समर्थन करते हैं और उन्हें जगह देते हैं, वे भारतीय संस्थानों पर एक खतरनाक मिसाल कायम कर रहे हैं। क्योंकि 2003 के इराक युद्ध के पीछे जैक स्ट्रा का दिमाग था।

Also Read: तेजस्वी यादव का अपनी ही विधानसभा में विरोध, लोगों ने रोका काफिला

लेटेस्ट खबरें