अमित शाह आज बिहार में पहली मेगा रैली को करेंगे संबोधित

इंडिया न्यूज़, (Amit Shah Visit Bihar) : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज दोपहर बिहार के पूर्णिया में ‘जन भावना महासभा’ नामक एक मेगा रैली को ‘रंगभूमि मैदान’ में संबोधित करेंगे। शाह 2024 के आम चुनावों के लिए टोन सेट करने के लिए आज से राज्य की दो दिवसीय यात्रा शुरू करेंगे जिसमें बिहार में महागठबंधन के साथ भाजपा की सीधी लड़ाई होने की संभावना है जिसमें 40 लोकसभा सीटें हैं।

गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा इस जन भावना महासभा’ को लेकर लोगों में बहुत उत्साह है। भाजपा के कार्यकर्ताओं के अलावा आम लोगों ने खुद इस विशाल रैली की सफलता के लिए तैयारी की है। बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए राय ने कहा कि नई सरकार के सत्ता में आने के बाद से राज्य में ”कानून-व्यवस्था के चरमराने” से लोग आक्रोशित हैं।

रैली से नेताओं और कार्यकर्ताओं का बढ़ेगा मनोबल

आज की अमित शाह की रैली से भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा। अब पार्टी को जद (यू) के समर्थन की आवश्यकता नहीं है। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह का चेहरा 2024 में लोकसभा की अधिकांश सीटें जीतने के लिए काफी अच्छा है। उन्होंने कहा लेकिन साथ ही मुख्यमंत्री और तेजस्वी यादव भूल गए कि अब समय बदल गया है और बिहार के लोग अच्छी तरह से समझते हैं कि केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के युग में अपराध, भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद स्वीकार्य नहीं है।

40 में से 35 से अधिक सीटें जीतने की योजना

एक अन्य भाजपा नेता ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि अमित शाह आज की रैली के साथ आगामी आम चुनावों के लिए पार्टी के लिए स्वर सेट करेंगे क्योंकि भाजपा राज्य में 40 में से 35 से अधिक सीटें जीतने की योजना बना रही है। शाह की रैली की तैयारी के लिए केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक समेत प्रदेश भाजपा के कई नेता पूर्णिया, किशनगंज, कटिहार और अररिया जिलों सहित सीमावर्ती जिलों में कई दिनों से डेरा डाले हुए हैं और आज की रैलियों को सफल बनाने के लिए स्थानीय लोगों और नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं।

ये भी पढ़े : सांसद कार्तिक शर्मा ने बाबा कालिदास स्वामी कृष्णानंद से लिया आशीर्वाद

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news