अमित शाह ने आज गुजरात में 750 बिस्तरों वाले अस्पताल का किया शिलान्यास

इंडिया न्यूज़, (Amit Shah Gujarat visit) : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को गुजरात के गांधीनगर में 750 बिस्तरों वाले आधुनिक अस्पताल की आधारशिला रखी। अस्पताल कच्छ रेडियोलॉजी एंड इमेजिंग सेंटर (केआरआईसी) द्वारा निर्माणाधीन है। शाह ने गांधीनगर के कलोल शहर के केआरआईसी कॉलेज परिसर में मंगलवार सुबह करीब साढ़े दस बजे अस्पताल का शिलान्यास भी किया। अस्पताल में ओपीडी, इनडोर सुविधाएं, एक्स-रे, रेडियोलॉजी, प्रयोगशाला, ऑपरेशन थिएटर, प्रसूति, आईसीयू और अल्ट्रासाउंड सहित कई आधुनिक सुविधाएं हैं।

नवनिर्मित ‘स्वर्ण गर्भगृह’ का किया उद्घाटन

अस्पताल का शिलान्यास मंगलवार को गांधीनगर में गृह मंत्री के विभिन्न कार्यक्रमों का हिस्सा है। शाह ने गुजरात के रूपल में दोपहर 12 बजे ‘रूपल वर्दायिनी माता’ मंदिर में पूजा-अर्चना की और नवनिर्मित ‘स्वर्ण गर्भगृह’ का उद्घाटन किया। उन्होंने दोपहर करीब 12.25 बजे गांधीनगर नगर निगम द्वारा उद्घाटन किए गए एक अंडरपास पर एक कार्यक्रम में भाग लिया।

जीटीयू के नए भवन का भी किया शिलान्यास

उन्होंने लेकवारा में दोपहर करीब साढ़े तीन बजे गुजरात टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (जीटीयू) के नए भवन का शिलान्यास भी किया। इसके अलावा गृह मंत्री ने अम्बोड के महाकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की और शाम करीब 5 बजे पवित्र ‘यत्रधाम विकास बोर्ड’ द्वारा मंदिर के विकास के लिए विभिन्न कार्यों का शिलान्यास किया। शाह ने बाद में गुजरात के मानसा के समऊ के एक प्राथमिक विद्यालय में शहीद स्मारक और पुस्तकालय के भूमिपूजन में भी भाग लिया।

ये भी पढ़ें : पीएफआई के 200 ठिकानों फिर एनआईए के छापे, 170 सदस्य हिरासत में लिए

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news