परिवारवाद के आरोपों पर अखिलेश ने फोटो के माध्यम से किया पलटवार

इंडिया न्यूज़ (लखनऊ, Akhilesh yadav share photo in answer to BJP Dynasty charge): समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज अपने ट्विटर के एक पोस्ट में उन सभी बीजेपी नेताओं की तस्वीर साझा कर बीजेपी के वंशवाद के आरोप का जवाब दिया, जिनके बेटे और बेटियां पार्टी में नेता हैं.

यह हमला उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव से कुछ दिन पहले हुआ, जो समाजवादी पार्टी के संस्थापक और श्री यादव के पिता मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद से खाली है।

अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली पार्टी ने उनकी पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है। बीजेपी ने बड़े उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद रघुराज सिंह शाक्य को उम्मीदवार बनाया है।

श्री यादव की पोस्ट में भाजपा के दिग्गज नेताओं बीएस येदियुरप्पा, राजनाथ सिंह, रमन सिंह, कैलाश विजयवर्गीय और कई अन्य लोगों की सूची है, जिनके रिश्तेदार संगठन में प्रमुख पदों पर रहे हैं। उन्होंने साथ वाली पोस्ट में लिखा, “पिक्चर अभी बाकी है (तस्वीर अभी खत्म नहीं हुई है)”

समाजवादी पार्टी प्रमुख द्वारा पोस्ट का उद्देश्य डिंपल यादव को मैनपुरी के उम्मीदवार के रूप में चुनने के लिए भाजपा के वंशवाद के आरोप का पलटवार करना है।

Latest news
Related news