होम / श्रद्धा हत्याकांड: आफताब का ड्रग तस्कर दोस्त फैज़ल मोमिन, सूरत से गिरफ्तार

श्रद्धा हत्याकांड: आफताब का ड्रग तस्कर दोस्त फैज़ल मोमिन, सूरत से गिरफ्तार

Roshan Kumar • LAST UPDATED : November 28, 2022, 10:12 am IST

इंडिया न्यूज़ (सूरत, Aftaab drug supplyer friend Faizal momin arrested from surat): श्रद्धा हत्याकांड में दिन पर दिन नए खुलासे होते जा रहे है। पॉलीग्राफ टेस्ट, नार्को टेस्ट और पूछताछ की श्रृंखला के बीच, पुलिस अब आफताब के खिलाफ नशीली दवाओं के सेवन के आरोपों की जांच करेगी। आफताब, जो वर्तमान में सीसीटीवी निगरानी के तहत तिहाड़ जेल में बंद है, ड्रग्स का सेवन करता था।

गुजरात पुलिस ने फैजल मोमिन नाम के एक ड्रग तस्कर को सूरत से गिरफ्तार किया है। फैज़ल आफताब को ड्रग सप्लाई करता था, ऐसा पुलिस को शक है।

फैजल मोमिन भी मुंबई के वसई वेस्ट में उसी इलाके में रहता था जहां आफताब श्रद्धा के साथ दिल्ली शिफ्ट होने से पहले किराए पर रहता था।

आफताब ड्रग्स का आदि था 

फैजल और आफताब के कई कॉमन फ्रेंड हैं और गुजरात पुलिस अब फैजल के कॉल रिकॉर्ड खंगालेगी ताकि पता चल सके कि आफताब उसके संपर्क में कैसे था। गौरतलब है कि आफताब और श्रद्धा के कई दोस्तों ने कहा है कि आफताब ड्रग्स का सेवन करता था।

इससे पहले, रिपोर्टों में कहा गया था कि आफताब एक ड्रग एडिक्ट था और उसने कबूल किया कि वह चरस, गांजा और सिगरेट का सेवन करता है और इन चीजों का आदि है। आफताब कथित तौर पर श्रद्धा की हत्या करने के बाद पूरी रात शव के बगल में बैठा रहा और गांजा पीता रहा।

आफताब, जो एक प्रशिक्षित रसोइया भी है उसने श्रद्धा का गला घोंटने के बाद उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने में लिए 10 घंटे का समय लगाया था। उसके शरीर को काटने के बाद, आफताब ने टुकड़ों को जंगलो में फेंक दिया था, जहां पुलिस बाद में उसे शरीर के बाकी हिस्सों को खोज रही है जिसमे से कुछ बरामद भी कर ली गई है और कुछ को पुलिस खोज रही है। श्रद्धा का सिर अभी तक नहीं मिला है।

आफताब का आज होगा पॉलीग्राफ टेस्ट

इस बीच, आफताब पूनावाला का सोमवार को रोहिणी में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) में एक और पॉलीग्राफ टेस्ट सेशन होगा। पॉलीग्राफ टेस्ट के पहले दौर के दौरान, आफताब ने बुखार की शिकायत की और उसे दिल्ली पुलिस द्वारा अस्पताल ले जाया गया।

तिहाड़ जेल के एक सूत्र ने बताया कि आफताब को जेल नंबर 4 में विशेष निगरानी में रखा गया है, जो ज्यादातर पहली बार अपराध करने के आरोपी कैदियों के लिए है. जेल सूत्र ने कहा कि आफताब अन्य कैदियों के साथ ज्यादा बातचीत नहीं करता है और अपना भोजन ठीक से करता है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT