होम / We Women Want : एपिसोड में मंच पर नजर आएंगी अभिनेत्री हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा

We Women Want : एपिसोड में मंच पर नजर आएंगी अभिनेत्री हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा

Naresh Kumar • LAST UPDATED : November 4, 2022, 6:19 pm IST
इंडिया न्यूज, (We Women Want): वी वीमेन वांट के इस सप्ताह के एपिसोड में हमारे साथ हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) होंगी, जिनके साथ बॉडी शेमिंग और फैट शेमिंग पर बातचीत करेंगे। यही मुद्दा उनकी आने वाली नई फिल्म डबल एक्सएल उठा रही है। उन्होंने दावा किया कि वे दोनों अधिक वजन वाले थे। यहां तक कि बचपन में उन्हें सांड और मोटी जैसे शब्द तक सुनने पड़े थे।

सिनेमा के माध्यम से उठाए जा रहे उक्त मुद्दे

इस बारे में हुमा कुरैशी का कहना है कि सिनेमा एक ऐसा माध्यम है, जहां से इस तरह के मुद्दे उठाए जा सकते हैं। वे वैवाहिक विज्ञापनों के बारे में भी मंच के माध्यम से बातचीत करती हैं कि आज भी रंग और शरीर के वजन पर फोकस किया जाता है जबकि पोस्ट कोविड में अधिक वजन होना एक ऐसा मुद्दा रहा है जिससे हर कोई जूझ रहा है।

पहले भी उठाया गया था बॉडी शेमिंग का मुद्दा

शो का संचालन Newsx की सीनियर कार्यकारी संपादक प्रिया सहगल (Priya Sehgal) द्वारा किया गया और उन्होंने बताया कि बॉडी शेमिंग का मुद्दा पहले के शो में भी उठाया गया था, जिसमें डिजाइनरों ने कहा था कि वे अब XL और Double XL के कपड़े बनाते हैं, न कि केवल 0 साइज के।

हर शनिवार यहां देखें वी वीमेन वांट के ताजा एपिसोड

न्यूजएक्स पर हर शनिवार शाम 7.30 बजे ‘वी वीमेन वांट’ के ताजा एपिसोड देखें। कार्यक्रम को प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म- डेलीहंट, जी5, एमएक्स प्लेयर, शेमारूमी, वाचो, मजालो, जियो टीवी, टाटा प्ले और पेटीएम लाइवस्ट्रीम पर भी लाइव स्ट्रीम किया जाएगा

ये भी पढ़ें – AUS vs AFG T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया ने 4 रनों से अफगानिस्तान को दी मात, सोमीफाइनल की दावेदारी बरकरार

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT