फिर से कंझावाला जैसा हुआ एक्सीडेंट, कार ने स्कूटी में मारी टक्कर, युवकों को 300 मीटर तक घसीटा

Delhi Accident News: देश की राजधानी दिल्ली की सड़कें सुरक्षित होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। बता दें कि नए साल की रात कंझावाला इलाके में (Delhi Kanjhawala Case) स्कूटी में टक्कर लगने के बाद युवती के कार की नीचे फंसकर 13 किलोमीटर घिसटने का मामला ठंडा नहीं हुआ है। तो वही, अब कन्हैया नगर इलाके में एक ऐसा ही मामला सामने आ गया है। यह घटना कन्हैया नगर के प्रेरणा चौक पर एक कार ने बृहस्पतिवार देर रात की है जब एक कार ने स्कूटी को टक्कर मारी, जिससे उस पर सवार दोनों युवक गिर पड़े। एक युवक कार के बोनट पर जा गिरा, जबकि दूसरा कार की छत पर गिरा।

पुलिसकर्मियों के सामने मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार, बृहस्पतिवार रात करीब 3 बजे केशवपुरम थाने की दो पीसीआर वैन कन्हैया नगर के प्रेरणा चौक पर पहुंची थीं। पुलिसकर्मी आपस में इलाके का हाल शेयर कर रहे थे, तभी बेहद तेज गति से आई टाटा जेस्ट कार ने एक एक्टिवा स्कूटी में जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगते ही स्कूटी नीचे गिरकर कार के बंपर फंस गई, जबकि एक युवक उछलकर कार की छत पर और दूसरा विंडस्क्रीन के आगे बोनट पर जा गिरा। पुलिसकर्मियों ने शोर मचाया, लेकिन कार चालक ने वाहन रोकने के बजाय भगा दिया।

पीसीआर वैन ने पीछा करके पकड़ी कार

पुलिसकर्मियों ने कार के पीछे पीसीआर वैन दौड़ा दी और करीब 300 मीटर बाद कार को रोक लिया। कार में ड्राइवर समेत 5 लोग सवार थे। पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया। पीसीआर वैन के पुलिसकर्मियों ने दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक एक युवक की मौत हो चुकी थी। दूसरे युवक का इलाज चल रहा है, लेकिन उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। मरने वाले युवक की पहचान कैलाश भटनागर के रूप में की गई है, जबकि घायल का नाम सुमित खारी बताया गया है। दोनों कपड़े की जींस बनाने वाली फैक्ट्री में काम करके वापस लौट रहे थे।

शादी से लौट रहे थे आरोपी, पी रखी थी शराब

केशवपुरम थाना पुलिस के मुताबिक, कार में पकड़े गए पांचों युवक छात्र हैं और किसी शादी समारोह से लौट रहे थे। मेडिकल जांच में पांचों के नशे में होने की पुष्टि हुई है। पुलिस के मुताबिक, पांचों के खिलाफ IPC की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के साथ ही धारा 304A, धारा 338, धारा 279 और धारा 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

SHARE
Latest news
Related news