Delhi MCD Election 2022: मनोज तिवारी द्वारा चुनाव में धांधली के आरोप पर AAP ने किया पलटवार

दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए वोटिंग जारी है. लोग बड़ी तादाद में मतदान केंद्रों पर पहुंचकर अपने मताधिकार का उपयोग कर रहे हैं. क्या युवा, क्या बुजुर्ग, हर किसी में मतदान को लेकर भारी उत्साह नजर आ रहा है. सुबह से ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की कतार लगी हुई है. एमसीडी निकाय चुनाव में 250 वार्ड से कुल 1349 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. दिल्ली में 1.45 करोड़ से ज्यादा मतदाता हैं जिनमें पहली बार वोट डालने वाले युवाओं की संख्या 95,458 है. दिल्ली नगर निगम दुनिया के सबसे बड़े निकायों में से एक है. बता दें मनोज तीवारी में चुनाव में धाधली का आरोप लगाया है। जिसका पलचवार करता हुए आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडेय ने पलटवार किया है।

आदमी पार्टी के विधायक का पलटवार

मनोज तिवारी ने एमसीडी चुनाव में धांधली के आरोप लगाए तो आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडेय ने पलटवार किया है. दिलीप पांडेय ने कहा कि मनोज तिवारी रोना बंद करें. उन्होंने कहा कि जनता एमसीडी पर बीजेपी के 15 साल के शासन से त्रस्त है. आम आदमी पार्टी के विधायक ने मनोज तिवारी पर शायराना अंदाज में तंज करते हुए कहा ‘अब कहां ढूंढने जाओगे हमारे कातिल, हमारी कत्ल का इल्जाम हम पर ही रख दो’

क्या है पूरा मामला 

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने एमसीडी चुनाव में धांधली का आरोप लगाया है. मनोज तिवारी ने बीजेपी समर्थक 450 लोगों के नाम वोटर लिस्ट से काटे जाने का आरोप लगाते हुए मांग की है कि जहां धांधली हुई है, वहां पुनर्मतदान कराया जाए. उन्होंने कहा कि बीजेपी समर्थक 450 लोगों को वोट नहीं डालने दिया गया. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कई लोगों के नाम वोटर लिस्ट से काटे जाने की बात सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि चुनाव दिल्ली सरकार की जिम्मेदारी है. मनोज तिवारी ने कहा कि अगर इस तरीके से नाम कटेंगे तो निश्चित तौर पर हम पुनर्मतदान की मांग को लेकर चुनाव आयोग आएंगे.

Latest news
Related news