लेफ्टिनेंट जनरल सहित 6 पाकिस्तानी सैन्य कर्मियों की मौत, बलोचिस्तान में मिला हेलिकॉप्टर का मलबा

इंडिया न्यूज, Islamabad News। Pakistani Helicopter Crash : सोमवार की रात को पाकिस्तानी सेना का हेलिकॉप्टर उत्तर-पश्चिमी प्रांत बलोचिस्तान में लापता हो गया था। वहीं आज उसी लापता हेलिकॉप्टर का मलबा लासबेला जिले के मूसा गोथ के पास मिला है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 6 सैनिकों की मौत हो गई है। सैनिकों के शव मलबे से बरामद हो चुके हैं।

खराब मौसम के कारण हुआ हादसा

बता दें कि इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस के अनुसार खराब मौसम के कारण यह हादसा हुआ है। वहीं पाकिस्तान सेना के मीडिया विंग ने बताया कि हादसे में लेफ्टिनेंट जनरल सरफराज अली सहित सभी 6 सैन्य कर्मियों की मौत हो गई।

ISPR के महानिदेशक ने ट्वीट कर दी जानकारी

ISPR के महानिदेशक (डीजी) ने ट्वीट कर बताया कि लासबेला जिले के मूसा गोथ में एक हेलिकाप्टर का मलबा मिला। इसमें लेफ्टिनेंट जनरल सरफराज अली समेत सभी 6 अधिकारियों और सैनिकों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि खराब मौसम के कारण ये हादसा हुआ है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने जताया दुख

वहीं, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कहा कि पाकिस्तानी सेना के जवानों की मौत से देश बहुत दुखी है। उन्होंने कहा कि देश को लेफ्टिनेंट जनरल सरफराज अली और पाकिस्तानी सेना के 5 अन्य अधिकारियों की शहादत पर गहरा दुख है।

वे बाढ़ प्रभावितों को राहत प्रदान करने का नेक काम कर रहे थे। देश इन सपूतों के लिए हमेशा ऋणी रहेगा। उन्होंने कहा कि शोक संतप्त परिवार के लिए मेरी हार्दिक संवेदनाएं।

ये भी पढ़े : जानिए कैसे फैलता है मंकीपॉक्स और इससे बचने के उपाय?

ये भी पढ़े : जानिए क्यों तेजी से घूमने लगी है धरती, पृथ्वीवासियों पर होगा क्या असर?

ये भी पढ़े : 2023 तक केंद्रीय सशस्त्र बलों में होगी 84 हजार से अधिक भर्तियां, निर्देश जारी

ये भी पढ़े : दिल्ली में मिला मंकीपॉक्स का तीसरा केस, पहला ठीक होकर लौटा, देश में अब कुल 8 मामले

हमे Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news