तेलंगाना से दूर करना होगा अंधविश्वास, सूरज उगेगा, कमल खिलेगा: पीएम मोदी

तेलंगाना:- प्रधानमंत्री आज तेलंगाना पहुंचे यहाँ उन्होंने बेगमपेट के रामागुंडम में रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड (RFCL) संयंत्र राष्ट्र को समर्पित किया।पीएम मोदी ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि ‘मुझे अफसोस है कि जो लोग तेलंगाना के नाम पर फले-फूले, आगे बढ़े, सत्ता पाई, उन्होंने खुद को आगे बढ़ा लिया है पर तेलंगाना को पीछे ढकेल दिया। तेलंगाना की जनता हमेशा नाइंसाफी होती रही. यहाँ के लोगों का जो सामर्थ्य है उनकी जो प्रतिभा है, उसके साथ यहां की सरकार और नेता नाइंसाफी करते रहते हैं। पर बातें अब यहाँ की जनता समझ चुकी है.

पीएम मोदी ने राज्य सरकार पर जमकर साधा निशाना

प्रधानमंत्री ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि यहां की सरकार ने अंधविश्वास को समर्थन दिया हुआ है। यहां तेलंगाना में अंधविश्वास के नाम पर क्या-क्या हो रहा है, यह देश के लोगों को जानना चाहिए। अगर तेलंगाना का विकास करना है, उसे पिछड़े पनसे निकालना है, तो उसे सबसे पहले यहां के हर तरह के अंधविश्वास को दूर करना होगा।

इस दौरान अपनी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए पीएम ने जनता का सहयोग माँगा। सम्बोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता बहुत मेहनती हैं, इनकी मेहनत का ही नतीजा है कि अब अंधेरा छंटने लगा है। यह हाल के चुनावों के नतीजों से स्पष्ट है कि सूरज निकलेगा और तेलंगाना में कमल खिलेगा।

Latest news
Related news