Nokia T10 : गदर मचाने आया कम कीमत वाला Nokia का Tablet,फीचर्स ऐसे की खरीदने का मन करेगा।

(इंडिया न्यूज़, Low-cost Nokia tablet came to in market, features will feel like buying such a way): इस हफ्ते Nokia T10 भारत में लॉन्च हो गया है और बजट टैबलेट में 4GB RAM और 8 इंच का डिस्प्ले मिलता है। यह एक Unisoc चिपसेट से लैस है और देश में लॉन्च होने वाले T20 के बाद दूसरा मॉडल है।नोकिया ऐसे स्थान पर प्रतिस्पर्धा कर रहा है जहां आपके पास अन्य ब्रांड हैं लेकिन स्टॉक एंड्रॉइड अनुभव का वादा कुछ खरीदारों के लिए काम कर सकता है। Nokia T10 इस सेगमेंट में Realme, Oppo और कुछ अन्य ब्रांडों को कड़ी टक्कर देगा।

Nokia T10 Tablet की कीमत 

Nokia T10 टैबलेट दो वेरिएंट में आता है, जिसकी शुरुआती कीमत 3GB + 32GB मॉडल के लिए 11,799 रुपये है। आप 4GB + 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 12,799 रुपये में खरीद सकते हैं। नोकिया के पास वाई-फाई और 4जी विकल्प हैं, लेकिन कंपनी खरीदारों के लिए केवल वाई-फाई का ही वेरिएंट ला रही है। यह टैबलेट आप Amazon और Nokia के स्टोर से खरीद सकते हैं। यह सिंगल ओशन ब्लू कलर में आता है।

बात करें अगर Nokia T10 टैबलेट स्पेसिफिकेशंस की, Nokia T10 टैबलेट में 8 इंच का एचडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1280×800 पिक्सल है। यह UniSoc T606 चिपसेट से लैस है जिसे Mali-G57 MP1 GPU के साथ जोड़ा गया है। टैबलेट दो स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आता है – 3GB + 32GB और 4GB + 64GB, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ। टैबलेट एंड्रॉइड 12 चलाता है। नोकिया 3 साल के वादा किए गए सिक्योरिटी अपडेट के साथ 2 साल के सॉफ्टवेयर अपडेट का वादा करता है।

Nokia T10 Tablet फीचर्स

Nokia T10 में नैनो-टेक्सचर्ड फिनिश से बना एक यूनीबॉडी पॉलीमर बॉडी है जो खरोंच को छिपाने में मदद करता है। टैबलेट मास्क मोड के साथ फेस अनलॉकिंग के साथ आता है जिससे यूजर फेस मास्क पहनकर भी टैबलेट को अनलॉक कर सकते हैं। टैबलेट में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का रियर कैमरा और फ्रंट में 2MP का कैमरा है। यह 10W चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5250mAh की बैटरी पैक करता है। Nokia T10 टैबलेट में 3.5mm का हेडफोन जैक और OZO प्लेबैक सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर हैं.

Latest news
Related news