होम / iPhone 13 Pro Max सिर्फ 10 हजार में मिलेगा इस ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर, ऐसे करें ऑडर

iPhone 13 Pro Max सिर्फ 10 हजार में मिलेगा इस ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर, ऐसे करें ऑडर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 30, 2022, 8:39 pm IST

iPhone 13 At Affordable Price: – Apple iPhone 13 Pro Max को खरीदना हर कोई चाहता है लेकिन इसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि बजट नहीं बन पाता है और लोग या तो सस्ता आईफोन खरीद लेते हैं या फिर पैसे जमा करते हैं और जब उनका बजट बन जाता है तब आईफोन का ये मॉडल खरीदते हैं। हालांकि एक जगह ऐसी है जहां पर आईफोन का ये धांसू मॉडल सिर्फ 10,000 रुपये में बेचा जा रहा है। आपको भी ये पढ़कर शायद यकीन नहीं हुआ होगा लेकिन एक मार्केटप्लेस ऐसा है जहां पर ऐसा सच में हो रहा है।

इस मार्केटप्लेस पर मिल रहा iPhone 13 Pro Max

आपको बता दें, Apple iPhone 13 Pro Max को खरीदने के लिए लोग अब शॉर्टकट का सहारा ले रहे हैं। दरअसल फेसबुक पर एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस है जहां पर आप कई सारे प्रोडक्ट खरीद सकते हैं और इन प्रोडक्ट्स में अब आईफोन का ये मॉडल भी शामिल हो गया है जिसे इतनी किफायती कीमत में बेचा जा रहा है। इसे देखने के बाद लोग इस फोन को खरीदने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

iPhone 13 की सीरीज है शामिल

दरअसल फेसबुक केस मार्केटप्लेस में कोई ऐसा सामान नहीं है जो नहीं मिलता है और अब इसमें आईफोन 13 सीरीज भी शामिल हो गया है। ग्राहकों को सिर्फ 10,000 रुपये की शुरुआती कीमत में ये मॉडल बेचा जा रहा है और इसी वजह से लगातार ग्राहक इस मार्केटप्लेस से जुड़ रहे हैं और इसे खरीद रहे हैं।

इस वजह से मिल रहा है इतना सस्ता

Apple iPhone 13 Pro Max का जो मॉडल इस ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर भेजा जा रहा है वो असल में क्लोन मॉडल है। इसका मतलब ये हुआ कि ये पूरी तरह से नकली है और आप अगर इसे खरीदते हैं तो आपके पैसे बर्बाद हो जाएंगे।

जी हां ये आईफोन का फेक मॉडल रहता है और अगर आप इसे खरीदते हैं तो ना ही इसमें आपको अच्छा कैमरा मिलेगा और ना ही इसका डिस्प्ले अच्छा होता है या सिर्फ देखने में ही आईफोन की तरह नजर आता है। बाकी इसमें एक भी ऐसी खासियत नहीं होती जिसे देखने के बाद आप ये सोचेंगे आपके पैसे बर्बाद नहीं हुए। यही वजह है कि इतनी कम कीमत में इसे बेचा जा रहा है।

 

ये भी पढ़े:- कोई भी आगे आया तो खुद ब्रेक लगाएगी ये नई Tata Harrier, फेसलिफ्ट वर्जन के साथ कईं खास फीचर्स – India News

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT