Yuvraj Singh Son : युवराज सिंह का बेटा ‘ओरियन’ इस वजह से सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, देखें वीडियो

पूर्व भारतीय दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह के बेटे का एक क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें उनके बेटे का नाम ओरियन है। ओरियन एयरपोर्ट पर अपनी मां हेजल कीच की गोद में सोते हुए नज़र आ रहे हैं।युवराज ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें खूब प्यार करते हैं। इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि युवराज ने भारतीय टीम के लिए कमाल का क्रिकेट खेला है। कुछ दिन पहले ही युवराज सिंह ट्वीटर पर ट्रेंड हो रहे थे। दरअसल लोग उनके एक ही ओवर में 6 छक्के लगाने की एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे थे। युवराज ने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान एक ही ओवर में 6 छक्के लगा कर इतिहास रच दिया था।

मां हेजल कीच के सीने से लिपटे नजर आए ओरियन

युवराज सिंह का बेटा ओरियन अपनी मां हेजल कीच के सीने से लिपटे नजर आया। दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट से पहले नजर आए। वीडियो में दिख रहा है कि ओरियन पहले सोया हुआ होता है। जैसे ही थोड़े शोर के बाद वह उठता है तो हेजल उन्हें सुलाने लगती हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है। इतना ही नहीं, हेजल की सादगी की भी काफी तारीफ हो रही है।

ट्वीट के जरिए बताया था अपने बेटे का नाम

बता दें युवराज सिंह ने एक ट्वीट के जरिए अपने बेटे का नाम बताया था। उन्होंने तब एक पोस्ट में लिखा कि दुनिया में आपका स्वागत है ओरियन कीच सिंह। मम्मी और पापा अपने छोटे पुत्तर को काफी प्यार करते हैं। बता दें कि ओरियन एक नक्षत्र तारा है। युवराज ने बताया था कि इस नाम के बारे में उन्हें तब ख्याल आया था, जब हेजल प्रेगनेंट थीं और अस्पताल में थीं।

ये भी पढ़ें – सनी देओल और दुलकर सलमान की ‘चुप’ ने एडवांस बुकिंग में तोड़ा इन फिल्मों का रिकॉर्ड, कल होगी रिलीज़

Latest news
Related news