राहुल की शादी में क्यों शामिल नहीं हो पाए जिगरी यार?

(दिल्ली) : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए। बता दें, यह शादी महाराष्ट्र के खंडाला में बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी के बंगले पर हुई। इस शादी में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के भी तमाम वीआईपी चेहरे दिखाई दिए, लेकिन तीन चेहरे ऐसे थे, जिनके नहीं होना चर्चा का विषय बन गया। ये चेहरे थे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी बॉलीवुड स्टार वाइफ अनुष्का शर्मा, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और भारतीय कप्तान व राहुल के ओपनिंग पार्टनर रोहित शर्मा। हर कोई जानना चाहता हैं कि इस स्टार सेलेब शादी में टीम इंडिया और राहुल कि दोस्त शामिल क्यों नहीं हुए।

विराट और राहुल दोनों जिगरी यार

बता दें, केएल राहुल और विराट कोहली के बीच लंबे समय से गहरी दोस्ती है।इन दोनों सुपरस्टार्स की दोस्ती मैच के दौरान मैदान में भी दिखती है और Off The Field भी । यह फ्रेंडशिप बॉन्ड बखूबी हर जगह दिखाई देता रहा है। गौरतलब की बात तो ये है कि कोहली और राहुल ही नहीं अनुष्का और अथिया के बीच बहुत अच्छी दोस्ताना है। दोनों क्रिकेट मैचों के दौरान भी स्टेडियम में एकसाथ ही चीयर करती हुई दिखाई दे जाती हैं। इसके बावजूद विराट और अनुष्का शादी में नहीं पहुंच सके। इसके पीछे जरूर कुछ कारण रहा होगा क्योंकि दोस्त की शादी में दोस्त शामिल हो ऐसा हो ही नहीं सकता। तो हम आपको बताते है राहुल की शादी में क्यूंह दोस्त चाहकर भी नहीं आ पाए।

न्यूजीलैंड के साथ मैच के कारण मिस की शादी

बता दें, राहुल की शादी में राहुल के साथी विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की ड्यूटी के कारण राहुल-अथिया की शादी में शामिल नहीं हो पाए। तीनों न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज के तीसरे मैच की तैयारियों में व्यस्त हैं। मालूम हो, न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाला टीम इंडिया का मैच मध्य प्रदेश के इंदौर में 24 जनवरी यानी मंगलवार को खेला जाएगा। ऐसे में ये संभव नहीं था कि तीनों क्रिकेटर खंडाला में आयोजित शादी में शामिल होकर इंदौर मैच खेलने के लिए पहुंच जाते।

अनुष्का के भी व्यस्त होने की खबर

वहीं बॉलीवुड एक्टर के साथ ही इन्वेस्टर भी बन चुकीं अनुष्का शर्मा भी इस समय मुंबई में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का शर्मा अपने निवेश वाली एक कंपनी के एक प्रोग्राम में शामिल होने के लिए मुंबई में दिखी थीं, हालांकि वो इस प्रोग्राम को छोड़कर वे शादी में नहीं पहुंच सकीं।

Latest news
Related news