इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले 5वें टेस्ट से पहले अभ्यास सत्र में विराट कोहली ने जमकर बहाया पसीना

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: भारत के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने मंगलवार को अपने अभ्यास सत्र की एक झलक साझा की। जिसमें उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड में 1 जुलाई से शुरू होने वाले आगामी 5वें टेस्ट की तैयारी करते देखा गया था। भारत अगले महीने पुनर्निर्धारित 5वें टेस्ट के लिए इंग्लैंड के साथ भिड़ने जा रहा है।

जिसके लिए भारतीय टीम ने यूके पहुंच कर अभ्यास शुरू कर दिया है। भारत की टेस्ट टीम 15 जून को लंदन के लिए रवाना हुई थी और भारतीय टीम ने 17 जून से टेस्ट मैच की तैयारियां शुरू कर दी थी। हालांकि जो खिलाड़ी 15 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हुए थे।

उसमें रविचंद्रन अश्विन नहीं थे। क्योंकि इंग्लैंड रवाना होने से पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके चलते उन्हें 7 दिन के क्वारंटीन में भेज दिया गया था। लेकिन अब अश्विन कोरोना से ठीक हो गए हैं और जल्दी ही इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाले हैं।

कोहली ने साझा की अभ्यास सत्र की झलक

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर अपने अभ्यास सत्र की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। विराट कोहली ने अपनी इस ट्विटर पोस्ट को कैप्शन दिया, “अच्छी तरह से अभ्यास करें। खुश रहें।” जब इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज मूल रूप से 2021 में खेली गई थी।

तब भारत की टीम के कप्तान विराट कोहली थे। लेकिन पिछले 6-7 महीने में काफी चीजें बदली हैं और अब भारत की टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है। अब तक रोहित ने टीम को काफी अच्छे से संभाला है और रोहित के फुल टाइम कप्तान बनने के बाद से भारत उनकी कप्तानी में एक भी मुकाबला नहीं हारा है।

फैंस को पूरी उम्मीद है कि इंग्लैंड में भी रोहित शर्मा शानदार तरीके से टीम को आगे बढ़ाएंगे और इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतकर पिछले 15 साल के सूखे को खत्म करेंगे। बता दें कि भारत ने आखिरी बार 2007 में टेस्ट सीरीज जीती थी। उस समय भारत की टीम के कप्तान राहुल द्रविड़ थे।

ये भी पढ़ें : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले रविचंद्रन अश्विन पाए गए कोरोना पॉजिटिव
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news